Breaking News

महिला पुलिस अधिकारी के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़, दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

बागपत। उत्तर प्रदेश पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा तेजी से जारी है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में देर रात्रि महिला पुलिस की बदमाशों के साथ पहली बार मुठभेड़ हुई है। बागपत पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के सदस्य 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

👉इण्टर डिपार्टमेण्टल लीग: धनंजय मिश्रा की शानदार कप्तानी में जीता इलेक्ट्रिकल थंडरबोल्ट्स

बदमाश पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश पर दो दर्जन से अधिक मुक़दमें दर्ज हैं। गिरफ्तार किए गए उसके एक अन्य साथी पर आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

महिला पुलिस अधिकारी के साथ बदमाशों की मुठभेड़, दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

बता दें कि बागपत का बालैनी थाना सन 1847 में बना था। बालैनी थाने की और पश्चिमी उत्तर प्रदेश की यह पहली मुठभेड़ है जो बदमाशो और महिला पुलिस कर्मियों के बीच हुई है। इस मुठभेड़ में 25 हज़ार रुपये का इनामी बदमाश अनीश को पैर में गोली लगी है। अनीस को घायल हालत में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। अनीश के साथ उसका एक अन्य साथी कलवा भी गिरफ्तार किया गया है।

बालैनी पुलिस सूचना मिलने पर देर रात्रि चेकिंग कर रही तो उसी दौरान बाइक पर सवार होकर जा रहे दोनों बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायर कर भागने का प्रयास किया। बालैनी थाना प्रभारी साक्षी सिंह और उनकी टीम ने बदमाशों का पीछा किया।

👉एनिमल धमाल के बीच इरफान का 7 साल पुराना वीडियो वायरल, रणबीर कपूर के बारे में पहले ही बता दिया था ये सच

इसके बाद मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पकड़े गए बदमाश का नाम अनीश निवासी हापुड़ और कलवा निवासी गाजियाबाद बताया गया है। इनके पास से 1 अवैध तमंचा, 1 पौनिया (बन्दूक), जिंदा कारतूस और खोखा, 1 बिना नम्बर प्लेट की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है।

डिप्टी एसपी प्रीता सिंह ने बताया कि अनीश एक शातिर किस्म का बदमाश है जिस पर करीब दो दर्जन मुकदमें विभिन्न जिलों में दर्ज है और उसपर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। जबकि उसके साथी कलवा पर आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। बागपत पुलिस पकड़े गए दोनों बदमाशो के अन्य आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी हुई है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...