Breaking News

25 फरवरी को चार केंद्रों पर होगी प्रवेश परीक्षा, 280 सीटों पर होने हैं एडमिशन

अलीगढ़ के टमकोली स्थित अटल आवासीय विद्यालय में कक्षा छह एवं नौ में 280 सीटों के लिए प्रवेश परीक्षा चार केंद्रों पर 25 फरवरी को होगी। प्रवेश परीक्षा के लिए सीडीओ या एडीएम को नोडल बनाया गया है।

उप श्रम आयुक्त अलीगढ़ क्षेत्र सियाराम ने बताया कि कक्षा छह में अलीगढ़ में 474 के सापेक्ष 225, हाथरस में 106 के सापेक्ष 83, एटा में 188 के सापेक्ष 83 एवं कासगंज में 81 के सापेक्ष 67, मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना सामान्य में अलीगढ़ में 2, हाथरस में 7, एटा में 2 एवं हाथरस में 1 आवेदन पात्रता की श्रेणी में हैं।

कक्षा नौ में अलीगढ़ में 243 के सापेक्ष 77, हाथरस में 69 के सापेक्ष 60, एटा में 102 के सापेक्ष 49 एवं कासगंज में 32 के सापेक्ष 29 आवेदन, मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना सामान्य में अलीगढ़ में 2, हाथरस में 3, एटा में 1 एवं हाथरस में 1 आवेदन प्राप्त हुए हैं।

अलीगढ़ में नौरंगीलाल राजकीय इण्टर कालेज घण्टाघर, हाथरस में श्री रामबाग इण्टर कालेज निकट बागला हॉस्पीटल आगरा अलीगढ़ रोड, एटा में प्रेंटिस गर्ल्स इण्टर कालेज कचहरी रोड़ एवं कासगंज में राजकीय बालिका इण्टर कालेज तहसील रोड़ में पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्ह 1 बजे तक प्रवेश परीक्षा होगी।

कक्षा नौ के विधार्थियों को आधे घण्टे एवं दिव्यांग परीक्षार्थी को 40 मिनट का अतिरिक्त समय दिया जायेगा। जिन परीक्षार्थियों का प्रवेश-पत्र अभी तकनहीं मिला है, वह अपने जिले के परीक्षा केन्द्र पर 25 फरवरी को प्रात: 11 बजे से एक घण्टा पहले पहुंचकर प्रवेश-पत्र ले सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...