Breaking News

एटा डीएम ने पेश की मानवता की मिसाल, बुजुर्ग की दवा मंगवा दूसरे जनपद में कराई होम डिलीवरी

डीएम एटा सुखलाल भारती ने लॉक डाउन में मानवता की मिसाल पेश की है। उन्होंने दूसरे जनपद में रहने वाले एक 87 साल के बुजुर्ग के लिये दवा खरीद कर होम डिलीवरी कराई।ज्ञात हो डीएम के व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर एयरफ़ोर्स में तैनात बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता के लिए दवा की मांग की थी।

जनपद एटा में डीएम सुखलाल भारती के व्हाट्सएप पर शनिवार को एक मैसेज आया, जिसमें एक 87 साल के बुजुर्ग के लिए दवा की मांग की गई थी। डीएम के मोबाइल नंबर पर मैसेज करने वाले व्यक्ति राज चौहान एयरफोर्स में ग्रुप कैप्टन के पद पर तैनात हैं।

राज चौहान ने डीएम सुखलाल भारती को मैसेज कर बताया कि उनके पिता जोकि 87 साल के हैं, उनकी दवाइयां खत्म हो गई है। लॉक डाउन के चलते परिजन दवाएं खरीदने में असमर्थ है। डीएम ने तत्काल टीम को निर्देशित कर दवाएं मंगाई और सोमवार सुबह तक उनकी दवाइयां पहुंचा दी गईं।

दवाओं को जिला कासगंज के गंजडुंडवारा मेंं डीएम सुखलाल भारती द्वारा अपने जनपद से अलग दूसरे जनपद में दवा पहुंचाने के इस सेवाभावी कार्य की इलाके में काफी प्रशंसा हो रही है।

वही मामले में डीएम सुखलाल भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में अन्य जरूरतमन्द लोगों द्वारा भी अपने जरूरत की चीज़ों मंगाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा जारी किए गए नंबरों पर मैसेज आ रहे हैं। जिनको तत्काल संज्ञान में लेते हुए होम डिलीवरी की सुविधा दी जा रही है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

शेख हसीना की भारत यात्रा

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की भारत यात्रा बहुत उपयोगी साबित हुई। दोनों देशों के ...