Breaking News

अभिनेता इरफान खान 54 साल की उम्र में कैंसर से हुआ निधन

अभिनेता इरफान खान का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कैंसर से निधन हो गया। जिस वक़्त उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली उस वक़्त वो अपने परिवार के सदस्यों से घिरे हुए थे। बता दें कि वो 54 साल के थे। बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनाताओं में शामिल इरफान खान के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स सदमे में है।

बता दें कि इरफान खान मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनकी हालत काफी गंभीर थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान पेट की समस्या से जूझ रहे थे, उन्हें Colon infection हुआ था।

उनकी मौत को लेकर डायरेक्टर शूजीत सरकार ने ट्वीट में लिखा- ‘मेरा प्यारा दोस्त इरफान। तुम लड़े और लड़े और लड़े। मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा। हम दोबारा मिलेंगे। सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं। तुमने भी लड़ाई लड़ी। सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया। ओम शांति। इरफान खान को सलाम।

दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का पता चला था। विदेश में इस बीमारी का इलाज कराकर इरफान खान ठीक हो गए थे। भारत लौटने के बाद इरफान खान ने अंग्रेजी मीडियम में काम किया था। किसे पता था ये मूवी इरफान की जिंदगी की आखिरी फिल्म साबित होगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘द फॉरगॉटन आर्मी’ के लिए शाहरुख ने नहीं लिए थे पैसे, कबीर ने बताया- आजाद हिंद फौज से है कनेक्शन

फिल्ममेकर कबीर खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आगामी निर्देशित फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ...