Breaking News

इटावा: पुलिस मुठभेड़ में गैस पम्प लूटकांड के 3 शातिर अपराधी गिरफ्तार

मामला इटावा शहर का है जहाँ शहर में स्थित एलपीजी गैस पम्प पर देर रात्रि मे नाजायज असलहों के दम पर 3 शातिर अपराधी सेल्समैन से 10 हजार रु,लैपटॉप आदि को लूटकर फरार हुये थे अपराधी। लूट की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने अपराधियों को पकड़ कर लूट की घटना का खुलासा करने के लिए टीम गठित की थी।जब पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग मे व्यस्त थी कि तभी मुखबिर ने सूचना दी कि पम्प लूटकांड के फ़रार अपराधी नीली स्कूटी पर सवार होकर भिंड की तरफ जा रहे हैं जिनके पास लूट का सामान भी है, जिसका सौदा करने जा रहे हैं।

सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस मुखबिर के बताये ग्वालियर बाईपास रोड से 22 ख़्वाजा रोड़ पर लगे हाइट बैरियर के पास पहुँची।पुलिस को एक नीली स्कूटी पर सवार 3 व्यक्ति जाते दिखाई दिए।पुलिस को देखकर स्कूटी सवारों ने भागने का प्रयास किया।जब पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो उन शातिर अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी।

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए किसी प्रकार घेरकर तीनो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।तलाशी लेने पर अपराधियों के कब्जे से 2940 रु,मोबाइल फोन,एक लैपटॉप सहित नाजायज़ असलहे भी बरामद हुए।थाना कोतवाली पुलिस ने अपराधियों के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं मे मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम क़ानूनी कार्यवाह कर रही है। मात्र 48 घण्टे मे ही लूटकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...