Breaking News

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की गेंदबाजी के मुरीद हुए फैंस, इस वायरल विडियो ने उडाए सबके होश

आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो शेयर किया हैयह वीडियो मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले से एक दिन पहले का है. इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है.

अर्जुन तेंदुलकर ने एक ऐसा यॉर्कर फेंका, जिस पर ईशान किशन बोल्ड हो गये. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने पिछले मुकाबले में मुंबई ने अर्जुन को डेब्यू को मौका नहीं दिया. हां एक नये खिलाड़ी फैबियन एलन को मौका दिया गया.

आज के मैच में उम्मीद की जा रही है कि अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू का मौका मिलेगा. मुंबई अब तक अपने सभी छह मुकाबले हारकर प्वाइंट टेबल में 10वें नंबर पर है.वीडियो में देख सकते हैं कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन के पास अर्जुन के उस यॉर्कर से निपटने का कोई मौका नहीं था. इससे पहले कि वह अपना बल्ला नीचे रख पाते, गेंद स्टंप से टकरा चुकी थी.

बाएं हाथ के इस खिलाड़ी को पिछले संस्करण में एक भी खेल नहीं मिला था. इस साल मेगा नीलामी में अर्जुन को 30 लाख में खरीदा गया. छह मैचों में हार के बाद एमआई के लिए अर्जुन के रूप में एक युवा तेज गेंदबाज के रूप में प्रभाव छोड़ सकते हैं.

दूसरी ओर, सीएसके ने भी बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. वे अपने छह मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल करने में सफल रहे हैं और अंक तालिका के निचले हिस्से में एमआई से सिर्फ एक पायदान ऊपर हैं.

About News Room lko

Check Also

IPL 2022 Qualifier : गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के क्वॉलिफायर मैच से पहले बारिश ने मज़ा किया किरकिरा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के पहले क्वॉलिफायर पर ...