Breaking News

महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुई फराह खान, इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही ये तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MSD) ने पहली बार बॉलीवुड की दिग्गज निर्देशक फराह खान के साथ काम किया. पिछले साल अगस्त में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले माही के नाम से मशहूर धोनी ने फराह खान के निर्देशन में एक विज्ञापन में काम किया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर धोनी (MS Dhoni) की कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में वो भारतीय टीम की रेट्रो जर्सी में दिखाई दे रहे हैं.इस मैच की एक तस्वीर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी जहां वह एमएस धोनी के पैर के पास बैठे हुए दिख रहे हैं.

इतना ही नहीं इन तस्वीरों में धोनी के साथ बॉलीवुड की मशहूर क्रिकेट कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) भी देखी जा सकती हैं.फराह खान ने माही के साथ काम करने के अपने अनुभव को बेहद शानदार बताया है. साथ ही उन्होंने खुद को धोनी का फैन भी बताया है.

पिछले कुछ दिनों से मुंबई में मौजूद महेंद्र सिंह धोनी ने इस विज्ञापन के शूट के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की रेट्रो जर्सी पहनी थी. उनकी ये रेट्रो जर्सी वाली तस्वीर बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी. धोनी के इस अवतार को सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी खूब पंसद कर रहे है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...