Breaking News

जहरीला कीड़ा काटने से किसान की मौत

खीरों/रायबरेली। थाना क्षेत्र के गाँव दुकनहा में गेहूँ की मड़ाई करते समय रविवार की देर शाम एक युवक को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया। परिवारीजनों ने उसे सीएचसी पहुँचाया । जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि दुकनहा निवासी अशोक कुमार साहू (27) अपने पिता रमेश कुमार साहू, भाई सूर्यकुमार, सुशील कुमार के साथ रविवार की देर शाम अपने खेतों में गेहूँ की मड़ाई कर रहा था। गेहूँ के बोझ उठाते समय अशोक कुमार को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया।

परिजनों को जानकारी होने के बाद उसका घरेलू उपचार किया गया। लेकिन हालत में सुधार न होने पर परिजनों ने उसे सीएचसी खीरों पहुँचाया । जहाँ डॉक्टरों ने अशोक कुमार को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना पहुँचते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवारीजनों ने बिना कोई कानूनी कार्यवाही किये शव का अन्तिम संस्कार कर दिया।

यह भी पढ़े-चुनाव से पहले अनुशासन की क्लास

इस घटना से मृतक के पिता रमेश कुमार साहू, माँ कमला साहू, पत्नी कविता साहू, बेटी कीर्ति साहू, बेटे, भाई सूर्यकुमार, सुशील कुमार, बहन रामवती और सीमा सहित सभी परिवारीजनों का रो-रोकर बुराहाल है। प्रभारी निरीक्षक बृजमोहन ने बताया कि घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर जाँचकर कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...