Breaking News

चुनाव से पहले अनुशासन की क्लास

ऊंचाहार/रायबरेली। कोतवाली परिसर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत प्रत्याशियों की बैठक आयोजित की गई जिसमें कोतवाल ने सभी प्रत्याशियों को आचार संहिता नियमों व कोविड नियमों के बारे में जानकारी दी है।

रविवार को कोतवाली परिसर में कोतवाल विनोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के साथ एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें कोतवाल ने सभी लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी लोग आचार संहिता के नियमों का पालन करे ,मतदान स्थल से सौ मीटर की दूरी पर अपने वाहन को खड़ा करें, इसके अलावा अगर किसी के भी द्वारा अराजकता फैलाई जाती है या मादक पदार्थों को बांटा जाता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे। और शांतिपूर्ण ढंग से अपना प्रचार करे और किसी भी तरह की रैली या जनसभा का आयोजन न करे जिससे आचार संहिता व कोविड गाइडलाइंस के नियमों का उलंघन हो सके। और अगर किसी के भी द्वारा शान्ति व्यवस्था में किसी भी तरह की कोई खलल डालेगा तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़े-कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होते ही फिर आया नौकरी पर संकट? अब क्यों बढ़ी बेरोजगारी दर

इसके अलावा इस कोरोना महामारी के दृष्टिगत चुनाव होना है इसलिए कोविड गाइडलाइंस का भी सभी लोग ध्यान दे। इस अवसर पर क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य, प्रधान व क्षेत्र पंचायत पद के प्रत्याशी व संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...