Breaking News

किसानों का शोषण करने वालों की होगी कुर्की: सीएम योगी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त लहजे में कहा कि गन्ना किसानों का शोषण करने वालों की कुर्की की जाएगी, मिल नीलाम कर दी जाएगी। बकाया पिछली सरकारों का पाप है। इस दौरान उन्होंने बस्ती जिले में 116 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का भी शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।

करीब आधे घंटे के भाषण के दौरान मुख्यमंत्री कांग्रेस, सपा और बसपा पर खूब बरसे। बोले, श्जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसीश् की तर्ज पर ही छह माह पूर्व हुए लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस, सपा और बसपा को उन्हीं की भाषा में समझा दिया। धारा 370 और श्रीरामजन्मभूमि का निर्णय लोकतंत्र की जीत है। सपा-बसपा ने जाति विशेष और परिवार के नाम पर लूटा। भर्ती खुलते ही सैफई घराना झोला लेकर वसूली के लिए निकल जाता था। लेकिन मौजूदा सरकार में सब कुछ पारदर्शी है।

कांग्रेस पर हमलावर मुख्यमंत्री ने कहा कि श्शहजादे और शहजादीश् बताएं कि उन्होंने देश-प्रदेश के विकास के लिए क्या किया। बोले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश-प्रदेश के साथ ही पूर्वांचल में विकास कार्यों की झड़ी लगी है। युवाओं को उनके गृह जनपद में ही रोजगार मुहैया कराया जा रहा है। गोरखपुर में एम्स चालू हो चुका है तो अगले साल से फर्टिलाइजर कारखाना भी शुरू हो जाएगा। साथ ही सिद्धार्थनगर में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में भी अगले साल से एमबीबीएस की पढ़ाई और मरीजों का इलाज होने लगेगा।

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में श्रीराम नवमी पर्व की तैयारियों के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित

लखनऊ। मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र (Chief Secretary Durga Shankar Mishra) की अध्यक्षता में श्रीराम ...