Breaking News

श्रद्धा कपूर ने इस नए लुक ने ढाया कहर, देख फैस हुए दीवाने

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की लेटेस्ट फोटोज देखकर नेटीजन्स आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कमेंटबाजी हो रही है. एक यूजर ने तो श्रद्धा को ब्रह्मांड में सबसे सुंदर बता दिया. अन्य यूजर भी श्रद्धा की तारीफों में पुल बांधते दिख रहे हैं.श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नई फोटोज में ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. श्रद्धा की ड्रेस में फ्रंट पर इतना बड़ा कट लगा है जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है.

श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने कैप्शन में लिखा, झूठी कोचिंग क्लासेस…कमेंट बॉक्स में झूठ के सैंपल लिखें. श्रद्धा के इस कैप्शन के बाद उनके कमेंट बॉक्स में नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की आखिरी फिल्में 2020 में रिलीज हुई थीं. श्रद्धा पूरे तीन साल के बाद बॉलीवुड में रणबीर कपूर के साथ वापसी कर रही हैं. श्रद्धा की नई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 2023 की होली पर रिलीज होगी.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने नी लेंथ ब्लैक ड्रेस पहनी हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है, श्रद्धा ने अपना लुक न्यूड मेकअप से पूरा किया है. श्रद्धा ने अपनी नई फोटोज के साथ मजेदार कैप्शन दिया है.

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...