Breaking News

फ़िल्म राजवीर का फर्स्ट लुक जारी

महादेव आर्ट क्रिएशन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म “राजवीर” का गणेशोत्सव के शुभ अवसर पर फर्स्ट लुक जारी किया गया। फिल्म का पोस्टर बहुत अच्छा है। दर्शकों को बहुत ही पसंद आयेगी यह फिल्म। फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है और फ़िल्म के सभी कलाकर फ़िल्म की शूटिंग के अपने अनुभव शेयर करते हुए काफी खुश है.फ़िल्म के मुख्य कलाकार विभोर शुक्ला ने बताया, यह फ़िल्म दर्शको को उनसे कही न कही जोड़ेगी और दोस्ती की नई परिभाषा बताएगी। फ़िल्म के सभी स्टार कास्ट और पूरी टीम ने बेहद मेहनत की है.हमे यकीन है फ़िल्म दर्शको का पूरा मनोरंजन करेगी।

फिल्म के निर्माता शैलेंद्र नागपाल है तो वही फ़िल्म का निर्देशन अर्जुन कश्यप ने किया है। जिन्होने फ़िल्म को यह बेहतरीन बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। निर्माता शैलेंद्र नागपाल ने कहा हमने इस फिल्म से दर्शकों को सिनेमा से जोड़ने का प्रयास किया है और उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास भी है यह फिल्म दर्शकों को सिनेमा तक जरूर लेकर आएगी।

इस फ़िल्म के सह निर्मात्री सीमा नागपाल है। कथाकार पवन शर्मा शिकारपुरी एवं फ़िल्म को संगीत चंदन ने दिया है और गीत लिखे है विनय बिहारी,पवन शर्मा, बादल बेदर्दी ने.फ़िल्म के डीओपी अशोक माही, चंदन झा और डांस मास्टर दीपक जॉनसन।

Loading...

फ़िल्म में मुख्य कलाकार विभोर शुक्ला, अतुल श्रीवास्तव, सोनी शुक्ला, प्रिया शर्मा, विकास तिवारी प्रभात रंजन, चुन्नू पाण्डे, गोलु तिवारी, श्रीराम’आशु’ मधू गुप्ता शौर्य कुमार रत्नेश त्रिपाठी एवं मदन विश्वास शामिल है.

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

निया शर्मा के बर्थडे केक को यूजर्स ने बताया अश्लील, कहा- इतने भी बेशर्म मत बनो

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। हाल ही ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *