Breaking News

सबसे पहले इस एक्ट्रेस ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, फोटो शेयर कर बताया अनुभव

 2021 में कोरोना वायरस को लेकर कई वैक्सीन को मंजूरी मिल चुकी है और कई देशों में मिशन मोड पर इन्हें लगाने का काम भी शुरू हो गया है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी कोरोना वैक्सीन लग गई है। इस एक्ट्रेस स्का नाम शिल्पा शिरोडकर है, जिन्होंने यूएई में कोरोना की वैक्सीन लगवा ली है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर कर रखी है।

Shilpa Shirodkar

शिल्पा ने वैक्सीन लगने के बाद अपनी खुशी का इजहार भी किया है। एक्ट्रेस के मुताबिक वे बिल्कुल फिट महसूस कर रही हैं और काफी खुश हैं। वे कहती हैं- वैक्सीन लग गई है और मैं सुरक्षित हूं। 2021 का स्वागत करने को तैयार, शुक्रिया यूएई।

Shilpa Shirodkar

यूएई में मिशन मोड पर कोरोना वैक्सीन लगाने का काम शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में भारतीय एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर का नंबर भी लग गया। शिल्पा शिरोडकर की बात करें तो वे 90 के दौर में बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री थी जिन्हें कई फिल्मों में देखा गया था। उन्हें गोपी कृष्ण, दिल ही है और आंखें जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

वैसे शिल्पा शिरोडकर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। मिस इंडिया नमृता शिरोडकर की बड़ी बहन होने के नाते भी उनका सुर्खियों में बने रहना जारी रहता है। नमृता ने साउथ स्टार महेश बाबू से शादी की है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...