Breaking News

कभी Somy Ali के प्यार में पागल हो गए थे सलमान खान व फिर कहा, “20 साल पहले जो हुआ वह ‘बेवकूफी’ थी”

सोमी अली की कहानी किसी परिकथा से कम नहीं है। फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान को देखकर उन्हें उन पर ऐसा क्रश आया कि वह सलमान से शादी का इरादा कर अपना बोरिया-बिस्तर उठाकर पाकिस्तान से इंडिया आ पहुंचीं। कमाल की बात यह है कि 16 साल की इस डाइ हार्ड फैन को अपने सुपरस्टार की रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ हीरोइन बनने का मौका भी मिला।

सोमी अली ने इंटरव्यू दिया हैं और इसमें अपनी फिल्मी लाइफ और करियर समेत कई मुद्दों पर बात की है. सोमी अली ने बताया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री छोडे़ हुए 21 साल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि वह जब 16 साल की थीं तब इंडिया एक फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखने आईं थीं. उन्हें इस फिल्म के किरदार प्रेम से प्यार हो गया.

सोमी अली ने कहा,”मैंने फिल्म के किसी भी एसपेक्ट को एन्जॉय नहीं किया. मेरा एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट नहीं था. मैं अक्सर डांस रिहर्सल मिस करती थी. सरोज खान जी अक्सर मुझपर गुस्सा होती और कहती कि तुमने फिर से डांस रिहर्सन मिस किया. लेकिम मुझे सभी टॉप स्टार्स संजय दत्त, सुनील शेट्टी, सैफ अली खान, सलमान खान और मिथुन दा के साथ काम करने का मौका मिला.”

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस सोमी अली की। सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड बता रही हैं, कैसे वह सलमान से मिलीं और फैन से महबूबा बन बैठीं। अपने एनजीओ ‘नो मोर टीयर्स’ में पीड़ित महिलाओं को आसरा देने से चर्चा में आईं सोमी को बराक ओबामा और जॉर्ज बुश से अवॉर्ड भी मिला है।

About News Room lko

Check Also

तो इस वजह से राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में नहीं आए जान कुमार, सिंगर ने कहा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 14 के रनर-अप रहे राहुल वैद्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *