Breaking News

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने 12 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची की जारी, देखें पूरी लिस्ट

गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपने 12 उम्मीदवारों की पांचवी सूची जारी कर दी है. आम आदमी पार्टी अब तक अपने 53 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है. उम्मीदवारों की चौथी सूची में 12 सीट शामिल हैं.

पांचवीं सूची में पार्टी ने भुज से राजेश पंडोरिया, इदार से जयंतीभाई परनामी, निकोल से अशोक गजेरा, साबरमती से जसवंत ठाकोरी, टंकारा से संजय भटसन, कोडिनार से वलजीभाई मकवाना, महुधा से रवजीभाई सोमाभाई वाघेला, बालासिनोर से उदयसिंह चौहान, मोरवा हदाफ से बानाभाई डामोर, झालोद से अनिल गरासिया, दीदीपदा से चैतर वसाव, व्यारा से बिपिन चौधरी सुमा को टिकट दिया है। आम आदमी पार्टी का ये भी दावा है कि बीजेपी के कई नेता गोपनीय रूप से उनका समर्थन कर रहे हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी लगातार गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं. इसके अलावा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी गुजरात में अपनी सक्रियता बढ़ाई है.

क्योंकि वे बीजेपी के शीर्ष नेताओं से नाराज हैं और गुजरात में पार्टी की हार देखना चाहते हैं. उनको अभद्र भाषा का उपयोग करने के लिए दिल्ली पुलिस ने कुछ घंटे की हिरासत में भी रखा था.

About News Room lko

Check Also

‘सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा’, प्रधानममंत्री मोदी बोले

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा (आईएमईसी) रेशम मार्ग ...