Breaking News

FSSAI ने इंडिगो को जारी किया नोटिस; उड़ान में यात्री को परोसे गए सैंडविच में मिला था कीड़ा

उड़ान के दौरान परोसे गए सैंडविच में कीड़ा पाए जाने के कुछ दिनों बाद भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) ने देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नोटिस एक यात्री को असुरक्षित भोजन परोसने के मामले में जारी किया गया है।

आरोप है कि 29 दिसंबर को दिल्ली से मुंबई की उड़ान के दौरान इंडिगो कर्मचारियों ने यात्रियों को सैंडविच परोसे थे, जिसमें कीड़े होने की शिकायत की गई थी। मामले में इंडिगो की ओर से कहा गया कि कंपनी को दिल्ली से मुंबई की उड़ान संख्या 6ई 6107 में परोसे गए खाद्य पदार्थ के संबंध में एफएसएसएआई से कारण बताओ नोटिस मिला है। हम प्रोटोकॉल के अनुसार नोटिस का जवाब देंगे।

इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी से मुंबई जा रही इंडिगो की उड़ान में एक यात्री ने परोसे गए सैंडविच में कीड़ा मिलने की बात कही थी। यात्री ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। एयरलाइन ने इस संबंध में माफी मांगते हुए कहा था कि मामले की जांच की जा रही है। घटना बीते शुक्रवार यानी 29 दिसंबर को दिल्ली से मुंबई जाने वाली उड़ान 6ई 6107 में हुई थी।

महिला यात्री खुशबू गुप्ता ने उड़ान के दौरान दिए गए सैंडविच में कीड़ा मिलने का एक छोटा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो के संबंध में संपर्क किए जाने पर इंडिगो के प्रवक्ता ने कहा था कि एयरलाइन दिल्ली से मुंबई की उड़ान 6ई 6107 में हुई घटना के बारे में जानता है। जांच करने पर हमारे दल ने उस सैंडविच को परोसना तुरंत बंद कर दिया। मामले की फिलहाल जांच की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...