Breaking News

मैडम तुसाद में ग्लोबल स्टार राम चरण का लगेगा वैक्स स्टैच्यू, सुपरस्टार के पेट डॉग की भी मिलेगी झलक

ग्लोबल स्टार राम चरण (Ram Charan) का वैक्स स्टैच्यू जल्द ही सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds Museum) में लगेगा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना मेजरमेंट देते दिख रहे हैं। ग्लोबल स्टार राम चरण लंदन के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू के लिए चुने जाने वाले नए भारतीय सितारे हैं. म्यूजियम ने इस वीकेंड अबू धाबी में आयोजित इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवार्ड्स 2024 के दौरान एक स्पेशल वीडियो के साथ इसकी घोषणा की है. सुपरस्टार के साथ पेट डॉग राइम को भी जगह मिली है।

जीनत अमान से पहले ये सितारे फिल्मों के लिए ले चुके हैं नशे का सहारा, किरदार में ऐसे फूंकी थी जान

मैडम तुसाद में ग्लोबल स्टार राम चरण का लगेगा वैक्स स्टैच्यू, सुपरस्टार के पेट डॉग की भी मिलेगी झलक

राम चरण का ऑफिशियल वीडियो जारी हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में राम चरण अपना परिचय देते हुए मैडम तुसाद फैमिली से जुड़कर अपनी खुशी जाहिर की है.वीडियो में राम चरण ने कहते हैं, सभी को हेलो, मैं राम चरण, मैडम तुसाद फैमिली से जुड़कर मैं खुद को बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इसका अनावरण जल्द ही किया जाएगा. मैं मैडम तुसाद सिंगापुर में अपने वैक्स स्टैच्यू के माध्यम से आप सभी के करीब आने का इंतजार कर रहा हूं’।

वीडियो की शुरुआत मैडम तुसाद के एक किट से होती है. राम चरण अपने पेट डॉग राइम को लेकर एक रूम में जाते हैं, जहां वे मैडम तुसाद की टीम से मिलते हैं. इस दौरान गेम चेंजर एक्टर अपने डॉग के साथ खेलते दिखते हैं. उन्हें वैक्स स्टैच्यू के लिए फोटोशूट भी कराते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में मैडम तुसाद की टीम को राम चरण और राइम की मेजरमेंट लेते हुए देखा जा सकता है।

Please also watch this video 

 

राम चरण जल्द ही डायरेक्टर शंकर की आगामी फिल्म गेम चेंजर में नजर आएंगे. फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी राम चरण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखेंगी. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दूसरा सिंगल रा मचा रा जारी किया था. यह फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. राम चरण की झोली में बुची बाबू सना की आगामी फिल्म भी है।

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू के लॉ स्टुडेंट्स को दिए मनुपात्रा के उपयोग के टिप्स

मुरादाबाद। ऑनलाइन डेटाबेस-मनुपात्रा के उत्तरी क्षेत्र के प्रभारी कुमार किसलय पंकज ने अपने गहन अनुभव ...