Breaking News

राज्यपाल ने किया सामुदायिक केंद्र का लोकार्पण


राज्यपाल एवं विश्वविद्यालय की कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय, प्रयागराज के यमुना परिसर में स्थित त्रिवेणी सामुदायिक केंद्र के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण किया। इस भवन का शिलान्यास लगभग दो वर्ष पूर्व आनंदीबेन पटेल द्वारा ही किया गया था।

इस अवसर पर राज्यपाल ने परिसर में कल्पवृक्ष का रोपण किया और सामुदायिक केंद्र का निरीक्षण किया तथा समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान राज्यपाल ने विश्वविद्यालय के महिला अध्ययन केंद्र द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की और निर्देश दिया कि गोद लिए हुए गांव में महिलाओं एवं बच्चों के कौशल विकास के लिए कैंप लगाकर प्रोत्साहित करें। कुलपति प्रो सीमा सिंह ने बताया कि त्रिवेणी सामुदायिक केंद्र पर सांस्कृतिक एवं साहित्यिक गतिविधियां संचालित की जाएगी।

इसके साथ ही इस केन्द्र का उपयोग विश्वविद्यालय की परीक्षाओं एवं प्रतियोगी परीक्षाओं के आयोजन में किया जाएगा। बैठक में कुलाधिपति के विशेष कार्याधिकारी डॉ पंकज एल जानी,कुलसचिव डॉ अरुण कुमार गुप्ता, वित्त अधिकारी अजय कुमार सिंह,परीक्षा नियंत्रक देवेन्द्र प्रताप सिंह तथा निदेशक सीका प्रोफेसर ओम जी गुप्ता तथा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...