Breaking News

‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ का भव्य शुभारंभ, लज़ीज़ व्यंजनों के स्वाद ने मोहा मन

नोएडा। वेस्ट यूपी के प्रमुख शहर मेरठ में अपने स्वादिष्ट और गुणवत्तापूर्ण बेकरी प्रोडक्टस के जरिये प्रसिद्धि हासिल करने वाले प्रख्यात ब्रांड ‘द केक फैक्ट्री’ ने अब नोएडा के लोगों को भी अपने व्यंजनों का स्वाद चखानेे के लिये नयी शुरूआत की है। नोएडा के सेक्टर 104 मार्केट में शनिवार को ‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ का भव्य शुभारंभ किया गया। ग्रांड ओपनिंग में आयेे सभी अतिथिगणों व ग्राहकों ने ‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ के लजीज व्यंजनों की बेहद प्रशंसा की।

‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ का भव्य शुभारंभ, लज़ीज़ व्यंजनों के स्वाद ने मोहा मन

‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ की संचालिका गरिमा ने बताया की ‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ की विशेषता गुणवत्ता को ध्यान मेें रखकर बनाये गये लज़ीज़ और पौष्टिक व्यंजन हैं। अपने ग्राहकों के स्वाद के साथ स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए यहां के बेकरी प्रोडक्ट में किसी भी प्रकार के केमिकल का उपयोग नहीं किया जाता। छोटी फैमिली की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए 300 से 400 ग्राम तक के केक भी उपलब्ध कराये गये हैं। ‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ में ग्राहकों को सभी फ़ूड प्रोडक्ट बिल्कुल फ़्रेश मिलेंगे जो उन्हें लज़ीज़ स्वाद की अनुभूति करायेंगे।

‘द केक फैक्ट्री’ से ‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ तक का सफर

गृहणी होने के साथ गरिमा ने अपने प्रोफेशनल करियर को भी बेहतर तरीके से मैनेज किया है। आईसीआईसीआई बैंक में प्रबंधक, डीएसए ऋण के पद पर कार्य कर चुकी गरिमा ने वर्ष 2001 में टैम्पा , फ़्लोरिडा से विल्टन पेस्ट्री कोर्स किया। वर्ष 2009 में ललित होटल, नई दिल्ली से एंटरप्रेन्योर बेकरी कोर्स करने के बाद गरिमा ने अपना कारोबार स्थापित करने की ठानी औैर अक्टूबर 2009 में मेरठ के पॉश एरिया साकेत में ‘द केक फैक्ट्री’ बेकरी आउटलेट का शुभारंभ किया।

लोगों को रूचिकर व्यंजनों का स्वाद चखाया तो मांग बढ़ती गयी। मार्च 2013 में बड़े पैमाने पर उत्पादन के लिए फैक्ट्री यूनिट (बेस किचन) खोली गई। प्रसिद्धी के साथ आवश्यकता बढ़ती गयी तो नवंबर 2015 में बॉम्बे बाज़ार , मेरठ में ‘केक फैक्ट्री कैफे एंड रेस्टोरेंट’ की शुरूआत की गयी। ‘द केक फैक्ट्री’ को प्रोफेशनल तरीके से संचालित कर गरिमा ने आम समझे जाने वाले बेकरी व्यवसाय को खास बना दिया। ‘द केक फैक्ट्री’ आज एक ब्रांड के रूप में स्थापित हो चुका है।

मेरठ में ‘द केक फैक्ट्री’ के दोनों आउटलेट को मिली अपार सफलता के बाद अब नोएडा के लोगों को स्वादिष्ट, गुणवत्तापूर्ण और पौष्टिक व्यंजनों का लज़ीज़ स्वाद चखाने के लिये ‘क्रम्बॅल बेकरी एंड कैफे’ तैयार है। पहले दिन उमड़ी ग्राहकों की भीड़ इसके सुनहरे भविष्य की झलक दिखा रही है।

About reporter

Check Also

बलिदान दिवस के अवसर पर सीएम योगी ने किया बलिया का दौरा व अमर सपूतों को दी श्रद्धांजलि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बलिया दौरे पर हैं। ...