Breaking News

लगातार तीसरे दिन गुलजार बाजार, Sensex और Nifty में उछाल जारी

शेयर बाजार में आज एकबार फिर तेजी के साथ कारोबार की शुरुआत हुई है। सेंसेक्स 361 तो निफ्टी 81 अंक चढ़कर खुला। फिलहाल बाजार में तेजी का रूख कायम है।

इस कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन आज गुरुवार (24 November) को भी भारतीय घरेलू शेयर बाजार (Share Market) में तेजी के साथ हरे निशान पर कारोबार की शुरुआत हुई है। #सेंसेक्‍स (Sensex) 157 अंकों की बढ़त के साथ 61,667 के स्तर पर खुला, जबिक (Nifty) 58 अंक बढ़कर 18, 326 के स्तर पर खुला। फिलहाल बाजार में तेजी का रूख कायम है।

बीएसई (BSE) में आज सुबह शुरुआत में निफ्टी के 50 शेयरों में 39 शेयर तेजी के साथ तो 11 शेयर गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है। सेंसेक्स के 30 #शेयरों में 27 शेयर तेजी के साथ तो 3 शेयर गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं।

आज के चढ़ने वाले शेयर्स की बात करें तो टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स, अपोलो हॉस्पिटल, एचडीएफसी लाइफ, बीपीसीएल, ओएनजीसी, इंडसइंड बैंक, महिंद्रा एंड महिंद्रा, पावर ग्रिड, डॉ रेड्डी लैब्स समेत कई कंपनियों के शेयर्स में तेजी देखी जा रही है।

वहीं गिरने वाले शेयर्स पर नजर डालें तो कोटक महिंद्रा बैंक, भारती एयरटेल, अडानी पोर्ट्स, टाटा मोटर्स, नेस्ले, सन फार्मा, टाइटन कंपनी, ग्रासिम समेत कई कंपनियों शेयर में गिरावट देखी जा रही है।

About News Room lko

Check Also

नवयुग कन्या महाविद्यालय की गर्ल्स कैडेट ने चारबाग मेट्रो स्टेशन पर चलाया स्वच्छता जागरूकता अभियान

लखनऊ। स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत आज नवयुग कन्या महाविद्यालय की 19 उत्तर प्रदेश गर्ल्स बटालियन ...