Breaking News

हरदोई : दामाद ने कर दी अपने ससुर की हत्या, जानिए हैरान कर देने वाली खबर

यूपी के हरदोई में बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के काजीबाड़ी गांव में दामाद ने अपने ससुर के सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। दामाद पत्नी को विदा कराने ससुराल गया था। इसी दौरान उसका ससुर से विवाद हो गया। हालांकि अभी पीड़ित परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

उत्तर प्रदेश में आलू और टमाटर के गिरते भाव को लेकर सरकार ने किया ऐसा, लागू हुई ये योजना

दामाद ने कर दी ससुर की हत्या

बेहटा गोकुल थानाध्यक्ष ने बताया कि दामाद ने गुस्से में आकर घटना को अंजाम दिया है। उसे हिरासत में लिया गया है। मृतक की बेटी दामाद का आधार कार्ड लेकर मायके आ गई थी। उसी को लेने युवक ससुराल आया था। आधार कार्ड को लेकर ही कुछ विवाद होने की बात सामने आ रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों के मुताबिक, काजीबाड़ी गांव निवासी रामचंद्र ने अपनी बेटी अंशू की शादी शाहजहांपुर जनपद के सेहरामऊ थाने के बेहटी गांव निवासी युवक के साथ की थी। करीब तीन माह पहले बेटी और दामाद के बीच कुछ विवाद हो गया तो बेटी वापस मायके लौट आई।

शहरों में निराश्रित पशुओं को आश्रय देने के लिए खुलेंगी गौशालाएं, नगर विकास विभाग ने शुरू की तैयारियां

बताते हैं कि शनिवार रात दामाद अपनी पत्नी को विदा कराने ससुराल गया। रविवार सुबह सात बजे दामाद और ससुर के बीच विदाई को लेकर कुछ विवाद हो गया तो नाराज दामाद ने ससुर रामचंद्र के सिर पर पत्थर मार दिया। ससुर की मौके पर ही मौत हो गई।

About News Room lko

Check Also

फिक्की फ्लो ने दिव्यांगों को पावर लूम भेंट किया

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज चेतना फाउंडेशन लखनऊ को उपहार स्वरूप दिए गए ...