Breaking News

क्या आपने कभी देखा है चार पैर वाला चूजा, वायरल वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिस पर यकीन नहीं किया जा सकता. अब तक आपने सिर्फ 2 पैर वाले मुर्गा या मुर्गी को देखा होगा, लेकिन दुनिया में एक ऐसा अजूबा हुआ है जिस पर आसानी से भरोसा कर पाना मुमकिन नहीं है. हाल ही में एक वीडियो ने लोगों के दिमाग को हिला कर रख दिया है. एक शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे से चौंकाने वाला वीडियो रिकॉर्ड किया, उसने दिखाया कि हाल फिलहाल में पैदा हुए मुर्गी के चूजे के चार पैर हैं. कैमरे के सामने उसने चार पैरों को भी दिखलाया.

फुटबॉल और पेले हमेशा एक दूसरे के पूरक रहेंगे…

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि एक शख्स ने अपने कैमरे के सामने मुर्गी के चूजे को दिखलाया जिसके कुल चार पैर हैं. वीडियो में उस शख्स के द्वारा यह कहते हुए सुना गया कि “मेरे यहां एक मुर्गी का बच्चा पैदा हुआ है, चार टांगों वाला और यह बच्चा बिल्कुल सही सलामत है. यह बिल्कुल नॉर्मल है और सेहतमंद भी है.” उस शख्स ने मुर्गी से पैदा हुए अन्य चूजों को भी दिखलाया, जो जमीन पर इधर उधर टहल रहे थे. उस शख्स ने यह भी कहा कि जब वह चूजा बड़ा होगा तो वह फिर से वीडियो बनाकर दिखलाएगा. इंटरनेट पर जैसे ही यह वीडियो आया जमकर वायरल हो गया.

वीडियो देखने के बाद भी लोगों को यकीन नहीं हो रहा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @saquib12pathans नाम के एक यूजर ने अपलोड किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मुर्गी के बच्चे के चार पैर”. वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सैकड़ों लाइक और कमैंट्स वाले वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “यह तो गजब हो गया. चूजे के चार पैर कैसे हो सकते हैं. भरोसा नहीं हो रहा.” ऐसे ही कई अन्य लोगों ने भी अपने रिएक्शन कमेंट बॉक्स में दिए.

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...