Breaking News

हिन्दू महासभा तेजो महालय मंदिर में जलाभिषेक करने वाले कार्यकर्ताओं को करेगी सम्मानित

• जलाभिषेक करने वाले युवको ने धार्मिक कार्य किया, कोई अपराध नहीं 

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने आगरा के तेजो महालय शिव मंदिर में गंगा जल चढ़ाने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की कड़ी निन्दा करते हुए तत्काल रिहा करने की मांग की है।

मॉस्को पहुंचे रूसी जासूसों के बच्चे, राष्ट्रपति पुतिन ने स्पैनिश बोलकर किया स्वागत, जानें क्या कहा

इसके साथ ही उन्होंने इस कार्य की सराहना करते हुए मथुरा की जिला अध्यक्ष छाया गौतम के नेतृत्व में जलाभिषेक करने वाले हिन्दू महासभा के दोनों कार्यकर्ताओं वीनेश और श्याम को हिन्दू रत्न से सम्मानित करने की घोषणा भी की।

हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री त्रिवेदी ने कहा कि इस बात को कतई नकारा नहीं जा सकता कि तेजो महालय शिव मंदिर को तोड़कर ताजमहल बनाया गया था, जिसे हिन्दू महासभा और पूरा हिन्दू समाज उस स्थल को तेजो महालय शिव मंदिर के रूप में देखता है, ऐसे में हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं वीनेश और श्याम ने गंगा जल से मन्दिर में जाकर जलाभिषेक कर कोई अपराध नहीं किया है, बल्कि सावन के महीने में शिव मंदिर में जलाभिषेक कर अपनी धार्मिक आस्था के अनुरूप कार्य किया है।

राजकीय आईटीआई लखनऊ में कैम्पस ड्राइव का आयोजन 7 अगस्त को

हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि देश में ताज महल ही नहीं बल्कि हजारों मन्दिरो को मुगल काल के शासनकाल में तोड़ कर मस्जिद व कब्रों में बदल दिया गया, जिसमें मन्दिरों की निशानियां आज भी मौजूद हैं।

About Samar Saleel

Check Also

साध्वी को जिंदा जलाने की कोशिश… हालत नाजुक, महिला अस्पताल में भर्ती; साथ रहने वाला साधु गिरफ्तार

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में सोमवार की रात एक साध्वी को पेट्रोल डालकर जिंदा ...