Breaking News

सुगंधा मिश्रा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रंगारंग कार्यक्रम को एंकर करेंगी

दर्शकों ने हमेशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा को सराहा है और एक मनोरंजक पारिवारिक धारावाहिक के रूप में उसे भरपूर प्यार दिया है। इसीलिए तारक मेहता शो ने भी हमेशा यही प्रयास किया है कि अपने दर्शकों को हमेशा कुछ नया दिखाएँ। गोकुलधाम सोसाइटी में गणपति जी के त्योहार का समापन हमेशा अलग अलग रंगो की झलक से भरपूर सांस्कृतिक कार्यक्रम से होता है। पर इस साल यह कार्यक्रम कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई देगा।

इस साल के रंगारंग कार्यक्रम का संचालन सुगंधा मिश्रा करेंगी। सुगंधा एक बड़े से एलईडी पर भारतवर्ष के 20 मंदिरों को दिखाएंगी। उसके बाद वे गोकुधाम सोसाइटी के सदस्यों से उनपर सवाल पूछेंगी। अब जो भी सही जवाब नहीं दे पायेगा उसको कुछ न कुछ मजेदार और मनोरंजक कार्य करना पड़ेगा।

“हम हमेशा ही कुछ नया और अनूठा करते रहते हैं। इस कार्यक्रम में भी हम अपने मंदिरों की धरोहर को टीवी पर देखेंगे और इस प्रश्नोत्तर के माध्यम से उनके बारे में सीखेंगे। जो भी गलत जवाब देगा वह मजेदार और हंसी मजाक से भरपूर कुछ करेगा। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इसे भरपूर इंजॉय करेंगे,” इस धारावाहिक के निर्माता और रचनाकार असित कुमार मोदी ने कहा।

तो हंसने हंसाने के लिए 16 सितंबर को तैयार रहिये

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लम्बा चलने वाले सिटकॉम में से एक है। 2008 में प्रारम्भ हुआ यह 15 वर्षों से प्रसारित हो रहा धारावाहिक अब तक 3500 से भी ज्यादा एपिसोड्स दिखा चुका है। अपने इस फ्लैगशिप शो के अतिरिक्त नीला फिल्म प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड मराठी भाषा में गोकुलधामची दुनियादारी और तेलगु में तारक मामा अय्यो रामा को यूट्यूब पर प्रसारित करता है। सारे धारावाहिक और सभी चरित्रों की रचना और निर्माण श्री असित कुमार मोदी ने किया है।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...