Breaking News

Hyundai Verna 2023 खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार जरुर डाले इसके फीचर्स पर नजर

नई हुंडई वरना प्रोटोटाइप को दिल्ली और चेन्नई में टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. इसकी हाल ही में सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कि यह ADAS जैसे फीचर्स के साथ आ सकती है. नई सेडान के अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है.नयी Hyundai Verna के डिजाइन की अगर बात करें तो यह कार अब दिखने में पहले से काफी ज्यादा आकर्षक लगेगी.

इस नयी कार में अब कंपनी ने नये फ्रंट ग्रिल, LED स्प्लिट हेडलैंप, डुअल टोन अलॉय व्हील्स, अपग्रेडेड फ्रंट और रियर बम्पर जैसे डिजाइन एन्हान्सिंग फीचर्स दिए गए हैं. यह होंडा सिटी, स्कोडा स्लाविया, फॉक्सवैगन वर्टूस और मारुति सुजुकी सियाज को टक्कर देगी. नई वरना में एलांट्रा और सोनाटा की डिजाइन लेंगुएज की झलक नजर आती है.

अगर इस कार को रियर से देखें तो इसमें आपको LED टेल लाइट्स, हाई माउंटेड स्टॉप लैंप, बूट माउंटेड नंबर प्लेट और शार्क फिन एंटेना जैसे फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं.इसमें पैरामीट्रिक ज्वेल पैटर्न फ्रंट ग्रिल को भी होगी, जो मौजूदा मॉडल की तुलना में चौड़ी और बड़ा होगी. सेडान में शार्प लुकिंग हेडलैम्प्स भी मिलेंगे. इनसे कार को स्पोर्टी रोड प्रेजेंस मिलती है.

आगे और पीछे के बंपर, टेल लैंप और फॉग लाइट को भी अपडेट किया गया है. नई वरना में अलॉय व्हील्स का बिल्कुल नया डिज़ाइन मिलेगा. हालांकि, यह मौजूदा मॉडल के साइज के ही हो सकते हैं, जो 16-इंच है.नयी #Hyundai Verna के फीचर्स की अगर बात करें तो अब आपको इस कार में ADAS का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...