Breaking News

अमेरिका में आठ साल की बच्ची के सामने पत्नी की गोली मारकर हत्या, बाद में खुद की भी ली जान

अमेरिका के हवाई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 33 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की उसके पति ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त उनकी आठ साल की बच्ची मौके पर ही मौजूद थी। बताया जा रहा है कि शख्स ने बाद में खुद को भी गोली मार ली। रिपोर्ट के अनुसार, दिल दहलाने वाली यह घटना शुक्रवार सुबह पर्लरिज सेंटर की पार्किंग में हुई। पुलिस अधिकारी इस घटना की हत्या और आत्महत्या के रूप में जांच रहे हैं। वाइपाहू में हाउस ऑफ ग्लैम हवाई एलएलसी की मालिक और तीन बच्चों की मां थेरेसा कैचुएला की उनके 44 वर्षीय पति जेसन कैचुएला ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है जिस वक्त जेसन ने गोली चलाई वहां उनकी आठ साल की बेटी मौजूद थी। उसने पुलिस को बताया कि उसने अपने पिता को गोली चलाते हुए देखा था। जेसन ने कथित तौर पर ग्रे माजदा में घटनास्थल से भागने के तुरंत बाद खुद को गोली मार ली। पुलिस इन मौतों की जांच हत्या-आत्महत्या के रूप में कर रही है। बता दें, थेरेसा ने अदालत से अपने अलग रह रहे पति से सुरक्षा के आदेश के लिए याचिका दी थी, जिसे दो हफ्ते पहले ही स्वीकारा गया था।

यह कोई सामान्य मामला नहीं
रिपोर्ट के अनुसार, जेसन के मृत पाए जाने से पहले पुलिस लेफ्टिनेंट दीना थोम्स ने शुक्रवार को कहा था कि यह कोई सामान्य मामला नहीं है। पीड़ित और संदिग्ध के बीच एक रिश्ता था। इसके बाद भी ऐसी घटना को अंजाम देना आम बात नहीं है। उन्होंने एक अस्थायी रोक का हवाला देते हुए कहा था कि हम जानते हैं कि एक टीआरओ था जो उसे दिया गया था, यही कारण है कि इस मामले को पहली डिग्री में हत्या के रूप में वर्गीकृत किया गया था।

सदमे में है बच्ची
घटना के बाद पुलिस ने जेसन के घर पर जांच की, जहां से पांच पंजीकृत आग्नेयास्त्र बरामद किए गए। इंफ्लुएसर की मां लुसिटा अनी निहोआ ने बताया कि पूरी घटना को मृत दंपत्ति की आठ साल की बेटी ने खुद अपनी आंखों से देखा है। वह सदमे में है। उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि उसकी मां अब नहीं रहीं। वह भगवान से लगातार प्रार्थना कर रही है कि उसकी मां वापस आ जाएं।

न्यायपालिका से लगा चुकी थी गुहार
टीआरओ के लिए डाली गई याचिका में कैचुअला की ओर से कहा गया था कि जेसन ने उन्हें खुद को मारने की धमकी दी। इसके बाद वह उन्हें वाइकीकी लेकर गया और अपनी गर्दन पर चाकू रख कर उन्हें परेशान करने लगा। कैचुअला ने कहा था, ‘मुझे YUGL डर लग रहा था। अगली सुबह वह माफी मांगने के लिए घर आया। मैंने उसकी मदद करने और उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन वह फिर से खुद को मारने की धमकी देता रहा।’ कैचुएला की मां ने गोफंडमी पेज पर इस घटना के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी ने अधिकारियों से काफी मांग की थी, लेकिन वह असफल रही।

About News Desk (P)

Check Also

PM नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के जान का सौदा किया है, यही है मोदी की गारंटी- अजय राय

लखनऊ। कोविशील्ड वैक्सीन (Covishield Vaccine) बनाने वाली कम्पनी ने ब्रिटिश कोर्ट में यह स्वीकार किया ...