Breaking News

डीएवी डिग्री में गर्ल्स कॉमनहॉल का उद्घाटन

लखनऊ। महापौर शसंयुक्ता भाटिया ने आज डीएवी डिग्री कॉलेज,लखनऊ में पंडित चन्द्रदत्त तिवारी बहुद्देश्यीय छात्रा कॉमन हॉल का उद्घाटन किया। कर्यक्रम की अध्यक्षता प्रबंधक मनमोहन तिवारी ने की। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि लखनऊ का डीएवी डिग्री कॉलेज निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

आज छात्राओं के लिए कॉमन हॉल और उसमें इंडोर गेम, अखबार,मैगजीन आदि की सुविधा उपलब्ध होने से छात्राओं को समसामयिक की जानकारी के साथ ही खेल से उनकी प्रतिभा का निखार होगा। कॉलेज में छात्राओं हेतु जो भी आवश्यकता होगी मैं उसे पूरा करने का प्रयास करूंगी।

महापौर ने कहा कि बच्चे कच्ची मिट्टी की तरह होते है और शिक्षक कुम्हार वह उन्हें जिस रंग और ढंग में डालेंगे, बच्चे बड़े होकर वही संस्कारो को अपनाएंगे। और इस बहुउपयोगी कामन हॉल से इन छात्रों को बहुत लाभ होगा। इस अवसर पर महाविद्यालय के एन. सी. सी. कैडेट्स ने महापौर को गॉड ऑफ़ ऑनर पेश किया।

महाविद्यालय के प्राचार्य डा.राजीव कुमार त्रिपाठी ने अतिथियों और सभी उपस्थित लोगों का स्वागत किया। डा.सुधीर कुमार शुक्ल ने सभी का आभार व्यक्त किया।कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं के अलावा सभी शिक्षक-शिक्षिकाएँ एवं कर्मचारीगण मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...