Breaking News

कोरोना की वजह से स्थगित हुई भारत-श्रीलंका वनडे और टी-20 सीरीज

कोरोना वायरस की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम की एक और सीरीज स्थगित हो गई है. इसी महीने टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे पर जाना था, जो कि कोविड-19 के संक्रमण के चलते स्थगित हो गई है. श्रीलंका क्रिकेट एसोसिएशन ने भी इस खबर की पुष्टि की है.

टीम इंडिया को श्रीलंका में 24 जून से लेकर 11 जुलाई तक वनडे और टी20 सीरीज खेलनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की उम्मीदों पर पानी फिर गया है. हालांकि श्रीलंकाई बोर्ड उम्मीद कर रहा है कि बीसीसीआई इसी साल इस सीरीज को पूरा करेगी, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से श्रीलंका क्रिकेट का पूरा क्रिकेट कैलेंडर बर्बाद हो गया है.

बताया जा रहा है कि 23 जुलाई को बांग्लादेश को भी श्रीलंका के दौरे पर आना है लेकिन खबरें हैं कि कोरोना वायरस की वजह से बीसीबी भी अपनी टीम को श्रीलंका नहीं भेजेगा. इससे पहले श्रीलंका बोर्ड ने दावा किया था कि वो भारत और बांग्लादेश दोनों की मेजबानी सुरक्षित तरीके से कर सकते हैं.

इससे पहले इंग्लैंड की टीम भी श्रीलंका दौरा बीच में ही रद्द कर वापस चली गई थी और साउथ अफ्रीका ने भी श्रीलंका दौरे को स्थगित कर दिया. कोरोना वायरस का खामियाजा श्रीलंका ने भुगता है, क्योंकि उसकी कई घरेलू सीरीज रद्द हो चुकी हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...