Breaking News

भारतीय क्रिकेटर को कर्फ्यू में कार से बाजार जाना पड़ा महंगा, इतने का कटा चालान

कोरोना वायरस से जंग की वजह से कहीं लॉकडाउन तो कहीं कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में कर्फ्यू छूट के दौरान गाड़ी लेकर मार्केट आना क्रिकेटर ऋषि धवन को महंगा पड़ गया। मंडी के गांधी चौक में पुलिस ने नाके में जांच पड़ताल के बाद लग्जरी गाड़ी का चालान काटा। उनके पास गाड़ी लाने की अनुमति नहीं थी और डीएम के आदेशों की अहवेलना पर उनकी गाड़ी का 500 रुपये का चालान काटा गया।

दरअसल, हिमाचल प्रदेश के क्रिकेटर ऋषि धवन को कार से बाजार पहुंचना भारी पड़ गया। यहां मौके पर सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार अपनी टीम के साथ नाके पर तैनात थे, जिसने उनका 500 रुपये का चालान काटा। हालांकि, ऋषि कर्फ्यू में ढील के दौरान निकले थे, लेकिन नियम के मुताबिक इस दौरान भी वाहन पास की जरूरत होती है, जो उनके पास नहीं था।

ऋषि धवन ने भी मौके पर ही जुर्माना अदा करके इसका भुगतान कर दिया। उल्लेखनीय है कि ऋषि धवन ने कोरोना वायरस से जंग में मदद के तौर पर एक लाख रुपये सीएम आपदा राहत कोष में दिए थे। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि नियमों की उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल पर लाई जा रही है। अन्य लोगों को कर्फ्यू के दौरान पैदल ही चलने को कहा गया है, लेकिन ऋषि धवन गाड़ी लेकर बाजार पहुंच गए, इस पर मंडी पुलिस ने कार्रवाई की है।

बता दें कि ऋषि धवन भारत के लिए 3 वनडे और एक टी-20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उनके नाम वनडे और टी-20 में 1-1 विकेट दर्ज हैं, जबकि क्रमश: 12 और एक रन बनाए हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट की बात करें तो उनके नाम 79 मैचों में 3702 रन और 308 विकेट दर्ज हैं। उन्होंने 4 शतक और 30 अर्धशतकीय पारी खेली है। इसके अलावा वह आईपीएल में पंजाब और मुंबई की टीमों का भी हिस्सा रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...