Breaking News

इस दिन भारतीय मार्किट में दस्तक देगी KTM की 790 Duke, जानिये मूल्य

काफी समय से चल रही बातों पर रोक लगाते हुऐ केटीएम ने आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार में अपनी नवीनतम पेशकश 790 ड्यूक की लॉन्च तिथि की घोषणा की है। मोटरसाइकिल का एक्स-शोरूम प्राइस टैग 8.5 लाख रुपये होने की उम्मीद है। इसकी इतनी अधिक कीमत का कारण इसका पूर्ण रुप से बाहर से आयात होना है।

KTM ने 790 Duke को 799CC, लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन इंजन से लैस किया है। यह 105PS की अधिकतम पावर और 86Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसमें 169kg का सूखा वजन है, जिसमें ऑल-एलईडी लाइट सेटअप के साथ-साथ रंगीन TFT स्क्रीन भी है।

इलेक्ट्रॉनिक राइडर एड्स में चार राइडर मोड शामिल हैं जिनमें सुपरमोटो मोड के साथ स्पोर्ट, स्ट्रीट, रेन, ट्रैक, ट्रैक्शन कंट्रोल और कॉर्नरिंग ABS शामिल हैं। यह trellis फ्रेम पर बनाया गया है जिसमें आगे की तरफ WP-sourced 43mm खुला कारतूस कांटे और पीछे 12-मंच प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक है। ब्रेकिंग कर्तव्यों को दो 300 मिमी डिस्क आगे और पीछे 240 मिमी डिस्क द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

गौरतलब है कि इस शानदरा बाइक को देश भर में केटीएम डीलरशिप के अनुसार, मोटरसाइकिल के लिए 5,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक की बुकिंग को स्वीकार करना शुरू कर दिया है। मोटरसाइकिल 23 सितंबर को लॉन्च की जाएगी, जबकि डिलीवरी नवंबर तक शुरू होने की उम्मीद है। तो क्या आप इस बाइक के लिए एक्साइटेड है।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...