Breaking News

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उतरी भारतीय स्टार शूटर, दान किए…

विश्व के लिए सबसे बड़ी सिरदर्दी बनी कोरोना वायरस महामारी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। मगर इस बीच खेल जगत लगातार लोगों को प्रोत्साहित करने के साथ-साथ अपने स्तर पर कोरोना से लड़ने के लिए दान दे रहा है। इस सूची में एक नाम भारत की स्टार शूटर मनु भाकर का भी जुड़ गया है। मनु ने कोरोना का सामना करने के लिए एक लाख रुपये दान किए हैं।

हरियाणा की मनु भाकर ने कोविड-19 के खिलाफ जंग में हरियाणा रिलीफ फंड में एक लाख रुपये दान किए हैं। मनु ने सोशल मीडिया पर भी लोगों से मदद करने की अपील की है। मनु ने ट्वीट कर लिखा, ‘यह वह समय है जब सिर्फ देश के लोगों का जीवन मायने रखता है और उनको बचाने के लिए हम सबको जो कर सकें करना होगा।

मैं अपनी बचत से हरियाणा केयर्स फंड में 1 लाख रुपये का योगदान करती हूं और आशा करती हूं कि आप सब भी अपनी तरफ से कुछ ना कुछ योगदान करके आपदा की इस घड़ी में देश का साथ दें।’

बता दें कि, चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस से दुनिया भर में 30 हजार से ज्यादा मौत हो चुकी हैं और 7 लाख से ज्यादा लोग अभी भी इससे संक्रमित हैं। भारत में संक्रमित लोगों की संख्या 1140 हो गई है और 29 लोग इससे अपनी जान गवा चुके हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...