Breaking News

अमृतपाल के विदेश भागने की सूचना, उत्तराखंड-नेपाल बॉर्डर पर पुलिस का बड़ा एक्शन

खालिस्तान समर्थक ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल के उत्तराखंड में होने की संभावनाओं के अलर्ट के बाद उत्तराखंड पुलिस हाई अलर्ट पर है। खूफिया सूत्रों के अनुसार, महिला समेत कई लोग भगोड़े अमृतपाल की मदद करने में जुटे हुए हैं।

यात्रियों को अब नही होगा पड़ेगा परेशान, बहराइच से गोरखपुर के बीच चलेगी मेमू ट्रेन

अमृतपाल

पुलिस टिप के अनुसार, अमृतपाल यूपी और हिमाचल प्रदेश बॉर्डर से उत्तराखंड में दाखिल हो सकता है। अमृतपाल के विदेश भागने की सूचना पर उत्तराखंड-नेपाल बॉर्डर पर पुलिस का एक्शन प्लान बना है।

एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने बताया कि संवेदनशील क्षेत्रों के सात थाने में तीन कंपनी अतिरिक्त पीएसी की तैनाती की गई है। पुलिस लाइन के रिजर्व पुलिस बल को भी चेकिंग अभियान में लगाया गया है। यूपी बॉर्डर से लेकर खटीमा से लगी नेपाल सीमा तक चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस 24 घंटे अलर्ट है।

हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा बहुत अहंकारी हैं…

अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर चेकिंग अभियान में तेजी लाई गई है। वहीं, उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के जसुपर में एक महिला समेत तीन लोगों के डोजियर तैयार किए हैं। पुलिस इन संदिग्धों से सख्ती से पूछताछ भी कर रही है। इन लोगों पर अमृतपाल सिंह की फेसबुक आईडी पर लाइक करते थे। एक का चालान किया गया है। वहीं रुद्रपुर में भी कई के डोजियर तैयार किए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के 80 बीटेक छात्रों का एचसीएल कंपनी में औद्योगिक दौरा

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा बीटेक एवं बीसीए अंतिम वर्ष ...