Breaking News

आईपीएल 2023 : आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला, जोस बटलर नहीं आयेंगे नजर

ईपीएल 2023 (IPL 2023) का 11वां मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मुकाबले में जहां आरआर के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jose Butler) के खेलने पर संदेह है, वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम हरफनमौला मिशेल मार्श की सेवाएं नहीं ले पाएगी।

यूपी निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने बनाया ये प्लान, शुरू हुई तैयारी

ऐसे में आज के मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव होने की पूरी पूरी संभावनाएं हैं। बता दें, आरआर बनाम डीसी मुकाबला भारतीय समयानुसार 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

आईपीएल 2023

सबसे पहले बात जोस बटलर की करते हैं। जोस को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते हुए चोट लगी थी। इस वजह से वह उस मैच में पारी का आगाज करने भी नहीं उतरे थे। कप्तान संजू सैमसन ने मैच के बाद बताया कि उन्हें टांके लगे हैं जिस वजह से कयास लगाए जा रहे हैं कि बटलर का आज के मैच में खेलना मुश्किल है। राजस्थान रॉयल्स की मेडिकल टीम मैच से पहले यह तय करेगी कि बटलर आज के मैच में खेल सकते हैं या नहीं।

वहीं बटलर की गैरमौजूदगी में राजस्थान रॉयल्स जो रूट को मौका देकर बड़ा दांव खेल सकती है। जो रूट को पहली बार आईपीएल नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा है।

बोल्डनेस की वजह से ट्रोल हुईं दिशा पाटनी, शेयर की ये फोटो

वहीं बात मिशेल मार्श की करें तो वह अपनी शादी के लिए एक हफ्ते का ब्रेक लेकर स्वदेश लौट गए हैं। मार्श की जगह दिल्ली कैपिटल्स मनीष पांडे का इस्तेमाल नंबर तीन पर कर सकती है। ऐसे में वह तीन प्लेयर के साथ मैदान पर उतरकर एक विदेशी खिलाड़ी के रूप में इंपैक्ट प्लेयर का इस्तेमाल भी कर सकती है।

अगर बटलर चोट के चलते दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से बाहर होते हैं तो उनकी जगह देवदत्त पडिक्कल को बतौर सलामी बल्लेबाज खेलने का मौका मिल सकता है। पडिक्कल ने इस सीजन मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी की है, मगर वह बड़ा स्कोर नहीं कर पाए। ऐसे में वह अपने पसंदीदा ओपनिंग स्लॉट पर कुछ रन बनाकर अपना और टीम का फायदा कर सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...