Breaking News

IPS बीके मौर्य के फार्महाउस मैनेजर ने की आत्महत्या, सामने आई ये बड़ी वजह

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य के फार्महाउस (Farm House) पर एक शख्स फांसी के फंदे से लटका मिला। सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

लखनऊ : सामान खरीदने गई महिला से बाइक सवार बदमाशों ने….दूसरे ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

IPS बीके मौर्य का है फार्महाउस

जानकारी के मुताबिक लखनऊ में अटारी और सुरतीखेड़ा गांव के बीच आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य का फार्महाउस है। बीके मौर्य डीजी रसद विभाग में तैनात हैं। यहां आम के बाग में एक पेड़ से युवक का शव लटका हुआ मिला। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मरने वाला शख्स फार्महाउस का मैनेजर था। उसकी पहचान विजय कुमार मौर्य के रूप में हुई है। स्थानीय पुलिस ने बताया है कि प्रेम प्रसंग में कथित तौर पर धोखा मिलने के बाद उसने आत्महत्या कर ली।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, बीके मौर्य भी पहुंचे

घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई। शव को कब्जे में लिया गया है। साथ ही साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एसीपी मलिहाबाद अनिंद्य विक्रम सिंह ने फोर्स के साथ घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। जानकारी होने पर आईपीएस अधिकारी बीके मौर्य भी अपने फार्म हाउस पर पहुंच गए। विलाप कर रहे परिजनों को जांच और कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

सिपाही के रसूख के आगे एसपी का आदेश फीका, ट्रांसफर के बाद भी नसीराबाद थाने में तैनात है सिपाही

एक साल पहले भी की आत्महत्या की कोशिश

विजय के भाई दुर्गेश और बहन शांति ने बताया कि उसने एक साल पहले भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। उस वक्त उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं फार्महाउस के चौकीदार ने बताया कि विजय अपने कुछ दोस्तों के साथ बाजार में कुछ खाने के लिए गया था। वापस लौटा तो उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।

About News Room lko

Check Also

नेग्लेक्टेड ट्रॉपिकल डिजीज डे: समुदाय में जागरूकता लाएं, उपेक्षित बीमारियों पर काबू पाएं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • इन बीमारियों के उन्मूलन के प्रति विश्व ...