Breaking News

दूसरी पारी के लिए तैयार इरफान पठान और हरभजन सिंह, साउथ फिल्मों में करेंगे डेब्यू

भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और हरभजन सिंह बहुत जल्द अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। हाल ही में इस बात का खुलासा हुआ है कि ये दोनों स्पोर्ट्स स्टार साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। इरफान की बात करें तो वो साउथ के सुपरस्टार विक्रम की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं वहीं हरभजन की बात करें तो वो डिक्कीलूना नाम की एक एक्शन फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं।

इरफान पठान साउथ सुपरस्टार विक्रम की फिल्म ‘विक्रम 58′ मे डेब्यू करने वाले हैं। इस बात की घोषणा खुद इरफान पठान ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है। इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए कहा,’न्यू वेंचर, न्यू चैलेंज और इसके लिए तैयार हूं।’

वहीं सीओ प्रोड्यूसर सेवेन स्क्रीन स्टूडियो ने एक ट्वीट में लिखा कि,’आनेवाली फिल्म में वे इरफान के साथ काम करने जा रहे हैं और इसका हमें बहुत गर्व है और हम उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हैं।’

वहीं अगर हरभजन सिंह की बात करें तो उनकी पहली फिल्म का निर्देशन संथानम और कार्तिक योगी करेंगे। उन्होंने भी फिल्म को लेकर कई जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है।

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर एक खुशी की बात सामने आई है, जी हां हाल ही में वह बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि वे अपकमिंग फिल्म ‘डॉगहाउस’ में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी तीन अंडरडॉग के ईद-गिर्द घूमती है। बता दें इस फिल्म के लिए इमरान हाश्मी और सुनील शेट्टी के लिए अप्रोच किया गया था। इस फिल्म को समीर कार्निक डायरोक्ट करेंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...