Breaking News

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को लेकर एमएस धोनी ने जो कहा, क्या वो सच है?

वर्ल्ड कप 2023 का फीवर शुरू है. इसमें टीम इंडिया की उम्मीदों को लेकर काफी कुछ कहने और सुनने को मिल रहा है. और, अब इसमें एमएस धोनी का भी नाम जुड़ गया है. कमाल की बात ये है कि धोनी ने जो टीम इंडिया पर कहा है, वो सबसे जुदा है.

मतलब अब तक तो हम सबने धोनी को कुछ अलग करते देखा है, इस बार उन्होंने कहा भी कुछ अलग है. भारत के पूर्व कप्तान ने जो कहा है वो टीम इंडिया के खिलाड़ियों से ज्यादा उनके फैंस के लिए जरूरी है.

टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज 8 अक्टूबर से कर रही है. पहला ही मैच ऑस्ट्रेलिया जैसी तगड़ी टीम से है. ये मुकाबला चेन्नई में है. बता दें कि सिर्फ इस मैच ही नहीं बल्कि पूरे टूर्नामेंट में भारत को हॉट फेवरेट यानी खिताब जीतने का प्रबल दावेदार बताया गया है. और, ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसा कहना है तमाम क्रिकेट पंडितों का.

और पढ़िेए:

धोनी ने क्यों कहा ऐसा?

क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों ने भारत को अपनी टॉप फोर टीमों में रखा है. कुछ ने तो उसे इस विश्व कप का चैंपियन भी बता दिया है. अब जब क्रिकेट के दिग्गज ऐसा बोलते हैं तो उसे सुनकर फैंस की उम्मीदें भी सातवें आसमान को छूती नजर आती है. वैसे ही फैंस के लिए है धोनी का ये बयान, जिसका वीडिया भी अब वायरल है.

टीम इंडिया के बारे में मत बोलो- धोनी

धोनी से जब वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की उम्मीदों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मत बोलो. उन्होंने आगे कहा कि जिस चीज का जितना ढिंढोरा पीटा जाता है तो पता है ना क्या होता है. कहीं वैसे ही नजर ना लगे. इसलिए मत बोलो.

About News Desk (P)

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...