Breaking News

राजनीति में एंट्री कर सकते हैं थलापथी विजय, जानकर उड़े लोगो के होश

मिलनाडु के धाकड़ सुपरस्टार ‘थलापथी’ विजय राजनीति में एंट्री कर सकते हैं। पिछले काफी समय से उनके राजनीति में शामिल होने को लेकर चर्चा है। खासतौर से उनकी फिल्मों के रिलीज से पहले इस तरह के कयास लगाए जाते रहे हैं।

स्वीमिंगपूल में नहाने गए बच्चे की डूबने से मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

अभिनेता के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है कि विजय 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद अपनी पार्टी लॉन्च करना चाहते हैं और 2026 के तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इय्यकम, विजय के फैंस का बनाया एक संगठन है। इसे थलापथी या लीडर के नाम से भी जाना जाता है।

फिल्मों के बाहर विजय की सभी गतिविधियां, जिनमें सामाजिक कल्याण कार्यक्रम शामिल हैं, इसी बैनर के तहत आयोजित की जाती हैं। इस संगठन के सदस्य तमिलनाडु के सभी जिलों में मौजूद हैं। राजनीति में जाने का निर्णय लेने से पहले विजय इसी संगठन के जरिए से जमीनी कार्य कर रहे हैं।

लेकिन अब इस मुद्दे पर गंभीर चर्चा हो रही है। ‘थलापथी’ विजय का पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है लेकिन उन्हें विजय के नाम से जाना जाता है। विजय मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करते हैं। कहा जा रहा है कि वे 2026 में तमिलनाडु की सत्ताधारी स्टालिन सरकार को चुनौती दे सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

स्पीलबर्ग की ‘जॉज’ पर बन रही है डॉक्यूमेंट्री, जियो के शार्क फेस्ट 2025 में ‘जॉज @50’ का होगा प्रीमियर

हॉलीवुड के महान निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘जॉज’ 20 जून 1975 में रिलीज हुई ...