Breaking News

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद Gauahar ने शेयर की पहली फोटो, देखकर एक्साइटेड हुए फैंस

बिग बॉस की विनर (Bigg Boss Winner) रह चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान ने 2020 में जैद दरबार (Zaid Darbar) से, धूम-शाम से शादी की थी. अब 20 दिसंबर, 2022 को गौहर ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया है कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द उनका परिवार दो से तीन हो जाएगा. अब, प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस ने अपनी पहली फोटो सबके साथ शेयर की है जिसमें वो अपना बेबी बंप (Gauahar Khan Baby Bump) छुपा रही हैं. गौहर ने यह फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की तरह शेयर किया है और इसे देखकर फैंस बहुत एक्साइटेड हैं.

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी ऑप्शन में एक नई फोटो पोस्ट की है जिसमें फैंस ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार गौहर को देखा है. ये फोटो एक सेल्फी है जो गौहर ने लिफ्ट में ली है. बता दें कि एक्ट्रेस फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स होस्ट करने जा रही हैं.

ऑडियो क्लिप को लेकर विवादों में फंसे इमरान खान

इस फोटो में गौहर खान ने नीले और सफेद रंग की एक स्ट्राइप्ड ड्रेस पहनी हुई है. इस नूडल स्ट्रैप फ्लोई ड्रेस में गौहर का बेबी बंप बिल्कुल छुप गया है. गौहर के चेहरे पर कोई खास मेकअप तो नहीं दिख रहा है लेकिन फिर भी उनका चेहरा चमक रहा है. गौहर के चेहरे पर फैंस को प्रेग्नेंसी गलो साफ नजर आ रहा है. बता दें कि गौहर ने बेहद खास एनिमेटेड वीडियो शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...