Breaking News

Jabra ने Jabra Elite 5 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स मार्किट में इस मूल्य के साथ किये पेश, डाले एक नजर

जबरा के पास वर्तमान पेशकशों के साथ ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का काफी संग्रह है, जिसमें एलीट 7 प्रो, एलीट 7 एक्टिव, एलीट 4 एक्टिव और एलीट 3 शामिल हैं। आज, जबरा ने एलीट 5 मॉडल की घोषणा की और मैं पिछले कुछ समय से उनका उपयोग कर रहा हूं। हफ्तों का।Jabra Elite 5 की कीमत $149 (11,897 रुपये) है और यह टाइटेनियम ब्लैक और गोल्ड बेज रंग ऑप्शन में आता है।

जबरा एलीट 5 हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ आता है जो आसपास के शोर को रोकने का वादा करता है।एलीट 5 एक ठोस ईयरबड है जब तक आप एक शक्तिशाली और ध्यान देने योग्य सक्रिय शोर-रद्दीकरण अनुभव की तलाश में नहीं हैं।

बेशक, यह पता लगाना थोड़ी चुनौती है कि आपके लिए कौन सा Jabra Elite ईयरबड सबसे अच्छा है,  सबसे पहले कीमत के साथ शुरुआत करूंगा क्योंकि वे सभी बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हैं।डिवाइस क्वालकॉम के QCC3050 ब्लूटूथ चिपसेट द्वारा संचालित है और AAC, और SBC कोडेक्स को सपोर्ट करता है।

Jabra Elite 5 के 6 माइक्रोफोन के साथ आता है जो क्लियर कॉल क्वालिटी और 6mm स्पीकर प्रदान करता है। ट्रू वायरलेस ईयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.2 को सपोर्ट करते हैं और IP55 रेटिंग के साथ आते हैं जो उन्हें वाटर-रेसिस्टेंट बनाता है।

Elite 5 की कीमत उस कीमत से शुरू होती है, जो Elite 7 Pro के लॉन्च के मुकाबले $50 कम है। हालाँकि, Jabra की ओर से $20 की छूट पर “सीमित लॉन्च ऑफ़र” है, जो उन्हें अभी के लिए समान कीमत पर रखता है।

 

About News Room lko

Check Also

कैंडेरे ने मुंबई में अपना पहला रिटेल आउटलेट ‘एक्सपीरियंस सेंटर’ लॉन्च किया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुंबई। भारत के अग्रणी ज्वेलटेक ब्रांड, कैंडेरे, जो ...