Breaking News

गुयाना, पनामा, कोलंबिया और डोमिनिकन रिपब्लिक की यात्रा पर जयशंकर

विदेश मंत्री एस जयशंकर (S. Jaishankar) 21 से 29 अप्रैल तक नौ दिवसीय दौरे के लिए गुयाना, पनामा, कोलंबिया, डोमिनिकन रिपब्लिक की यात्रा पर जायेंगे, जहां वे इन देशों के साथ द्विपक्षीय सहयोग के नये आयामों पर चर्चा करेंगे। सबसे पहले गुयाना की यात्रा करेंगे जहां वह गुयाना के विदेश मंत्री ह्यूग हिल्टन टॉड के साथ मुलाकात करेंगे।

👉संजय राउत पर अजित पवार ने बोला तीखा हमला, कही ये बड़ी बात

उस दौरान वह दोनों देशों के बीच समग्र संबंधों के और विस्तार पर व्यापक बातचीत करेंगे। विदेश मंत्रालय (MEA) ने जानकारी देते हुए कहा कि 21 से 23 अप्रैल तक गुयाना की यात्रा के दौरान, विदेश मंत्री एस. जयशंकर देश के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात करेंगे और कई मंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे।

विदेश मंत्री 24 से 25 अप्रैल तक पनामा, 25 से 27 अप्रैल तक कोलंबिया जाएंगे और उनका अंतिम गंतव्य डोमिनिकन गणराज्य होगा। वह 27 से 29 अप्रैल तक डोमिनिकन गणराज्य का दौरा करेंगे। विदेश मंत्रालय ने कहा कि विदेश मंत्री एस. जयशंकर की यह यात्रा लैटिन अमेरिका और कैरिबियाई देशों के साथ उच्च-स्तरीय संपर्क जारी रखने और विशेष रूप से महामारी के बाद के परिदृश्य में सहयोग के नए क्षेत्रों का पता लगाने का अवसर प्रदान करेगी।

रिपोर्ट: शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...