Breaking News

सपा-बसपा और भाजपा की सरकारों के झूठे वादों का परिणाम विधानसभा चुनाव में देगी जनता : लोकदल

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने लखनऊ में वार्ता के दौरान कहा है कि यूपी में भाजपा की सरकार हो सपा की सरकार हो या बसपा की सरकार हो सभी दलों ने जनता को ठगने का काम ही किया है यदि जनता जनार्दन से हमें आशीर्वाद प्राप्त होता है तो हम नौजवानों को रोजगार के लिए पलायन नहीं करने देंगे सरकार की नीतियों से छात्र-किसान बर्बाद हुआ है सरकार की गलत नीतियों के चलते आज न नौकरी है न रोजगार। नौजवान अपने सपने पूरे नहीं कर सकते हर सरकार ने बस वादे ही किए… अपने मुद्दे खुद सुलझाने के लिए जनता विधानसभा 2022 के चुनाव में दिखाएगी अपना दम।

भाजपा के अंत की शुरूआत हो चुकी है चुनाव के समय पर जनता की याद आती है तो वहीं पूर्व की सरकार पिछड़ा वर्ग, किसान बेरोजगार युवा और मुसलमान। यह लोग फिर एक बार हिंदू मुस्लिम भाइयों को लड़ाने का काम कर रहे हैं। जनता को जाति और धर्म को लड़ाने वाली पार्टियों रही है श्री सिंह ने कहा है कि हमारे दल की विचारधारा हिंदू और मुस्लिम दोनों ही धर्मों को साथ लेकर चलने की है।

लोकदल पार्टी हिंदू और मुस्लिमों में फर्क नहीं करती है। किसानों की लड़ाई लड़ने वाली संघर्ष करने वाली पार्टी है, लोकदल ने भी ऐलान कर दिया है कि उम्मीदवारों की सूची में शहीद किसानों के परिवार को शहीद होने के दर्जे को लेने के साथ-साथ उनके परिवार को लोकदल प्राथमिकता पर टिकट दे रहा है। सुनील सिंह ने कहा है कि संघर्षशील और पूरे प्रदेश में नई राजनीति की पहल करने वाले शहीद किसानों के परिवार को टिकट दे रहा है।

जिससे यूपी की राजनीति नई दिशा देने में कामयाब होगी श्री सिंह ने आगे यह भी कहा है कि एनआरसी आंदोलन में जेल गई महिलाओं को, भी लोकदल टिकट देने के लिए बातचीत कर रहा है। महिलाएं भी संपर्क में हैं लोकदल महिलाओं का सम्मान करता है पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए और उनकी लड़ाई के रूप में लड़ने के लिए टिकट देने की तैयारी कर रहा है।

एक बार फिर झूठे वादा और धर्म के एजेंडे के सहारे पार्टियां चुनावी नैया पार लगाना चाहती है, पर जनता पूरी की पूरी नाव डूबाने की तैयारी में विधानसभा 2022 के चुनाव में तैयार बैठी है। इसी फार्मूले पर बीजेपी की बी टीम बसपा, सपा भी चल रही है। प्रदेश को एक स्वच्छ संकल्पित सरकार की जरूरत है ऐसे में लोकदल समाज के सामने एक नए विकल्प के रूप में दिखने का काम करेगा अबकी बार किसानों की सरकार।

About Samar Saleel

Check Also

यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने ससुर समेत नौ लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये आरोप

बरेली:  बरेली की यूट्यूबर साक्षी मिश्रा ने अपने ससुर हरीश नायक पर एक और मुकदमा ...