झारखंड: परिजनों ने दी बेटी के दुष्‍कर्मियों को सजा, आरोपियों के काटे हाथ-पैर

गुमला जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हराडीपा गांव में पांचवी कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है. पांच युवकों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है. घटना सोमवार देर रात्रि की है. छात्रा का पहले अपहरण किया गया और रात भर युवती के साथ दुष्कर्म किया गया. पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रात के 1:00 बजे सभी आरोपी को गिरफ्तार किया और थाने ले आई.

इससे पूर्व लड़की के परिजनों ने आरोपी युवकों में से दो आरोपी के पैर-हाथ व जांघ को काट डाला. इसके बाद दोनों पक्ष में तनाव की स्थिति बरकरार है. बीएसपी कुलदीप कुमार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की विस्‍तृत जानकारी देंगे. बताया गया कि चैनपुर थाना के हराडीपा गांव में सोमवार की रात में गांव के ही पांच किशोरों ने पांचवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. इससे उस गांव में जातीय तनाव गहरा गया है.

Loading...

लड़की के स्वजनों ने आधी रात को लड़की को बरामद करने के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वालों को रंगे हाथ दबोच लिया. इसके बाद दबोचे गए पांचों किशोरों पर हमला कर दिया. हमले में दो लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी सदल-बल गांव पहुंचे और दुष्कर्म के सभी आरोपियों और पीड़‍िता को अपने कब्जे में ले लिया और सभी को लेकर थाना आ गए. हमले में घायल दो आरोपियों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. पुलिस गांव में कैंप कर रही है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

झारखंड में उपचुनाव ड्यूटी के लिये जा रहा सीआरपीएफ का वाहन पलटा, 10 जवान हुये घायल

झारखंड में गिरिडीह जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के चैनपुर के पास आज एक सड़क ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *