Breaking News

जिओ सिनेमा ने की जीतो धन धना धन के पहले 4 कार विजेताओं की घोषणा

• रारुआन निवासी भीमसेन मोहंता जिओ सिनेमा की फ्री-टू-प्ले प्रतियोगिता में कार जीतने वाले पहले व्यक्ति बने। 

• 8 अप्रैल को पाली निवासी महेंद्र सोनी ने मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच के दौरान प्रतियोगिता में एक कार जीती। 

• 9 अप्रैल को कटक के सिद्धार्थ शंकर साहू ने गुजरात टाइटंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में शानदार पुरस्कार जीता। 

• रविवार को लखीसराय, बिहार के धीरेंद्र कुमार ने सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स मैच के दौरान प्रतियोगिता में कार जीती। 

जीतो धन धना धन (Jeeto Dhan Dhana Dhan) को दर्शकों के सामने पेश करने के बाद सप्ताह के अंत में, जिओ सिनेमा (Jio Cinema) ने उन चार विजेताओं की घोषणा की, जिन्होंने 8 और 9 अप्रैल को खेले गए टाटा आईपीएल 2023 की प्रतियोगिताओं में कार जीती। जहाँ रारुआन के भीमसेन मोहंता राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच के दौरान पहले कार विजेता बने, वहीं पाली निवासी महेंद्र सोनी ने 8 अप्रैल को मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मैच के दौरान कार जीती।

👉देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, पिछले 24 घंटे में मिले इतने नए केस

9 अप्रैल को गुजरात टाइटंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में कटक के सिद्धार्थ शंकर साहू ने शानदार पुरस्कार स्वरूप कार जीती। साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स के बीच रविवार को हुए दूसरे मैच में लखीसराय, बिहार के धीरेंद्र कुमार ने जीतो धन धना धन खेलकर जीत के रूप में कार हासिल की।

जीतो धन धना धन के पहले विजेता 36 वर्षीय मोहंता जो ओडिशा के मयूरभंज जिले के रहने वाले हैं। वह रारुआन शहर में राज्य पुलिस बल में कार्यरत हैं। मोहंता गुजरात टाइटन्स के एक उत्साही प्रशंसक होने के साथ – साथ स्पिन के जादूगर राशिद खान के बहुत बड़े फैन हैं।

👉लोहे को जीवन का आकार देती गड़िया लोहार महिलाएं

उन्होंने अपनी ख़ुशी जताते हुए बताया कि, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने जिओ सिनेमा पर जीतो धन धना धन में एक कार जीती है, मैं अपनी पसंदीदा टीम गुजरात टाइटंस के मैच को जिओ सिनेमा द्वारा प्रसारित हिंदी और उड़िया भाषा में देखता हूँ। लेकिन जिओ सिनेमा पर टाटा आईपीएल देखने का सबसे रोमांचक हिस्सा हर मैच देखना और उसके साथ पुरस्कार जीतना है।

पाली की 26 वर्षीय कानून की विद्यार्थी सोनी भी कार जीतने पर बहुत उत्साहित थी, उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी पसंदीदा टीम चेन्नई सुपर किंग्स को खेलते हुए देखकर वह कार जीत जाएगी। उसने बताया कि – “मल्टी-कैमरा व्यूज से ऐसा लगता है मानो मैं घर बैठे ही स्टेडियम में खेल देखने का मज़ा ले रही हूँ।

कोलकाता नाइट राइडर्स के फैन कटक निवासी साहू को इससे बेहतर कोई इनाम नहीं मिल सकता जब उन्होंने कार जीतने के साथ-साथ केकेआर के रिंकू सिंह द्वारा गुजरात टाइटन्स पर जीत दर्ज कराने का शानदार प्रदर्शन देखा। साहू ने कहा कि- “मेरी मातृभाषा उड़िया में कमेंट्री की उपलब्धता और वह भी मुफ्त में, यही है, जो मुझे जिओ सिनेमा से जोड़े रखती है।”

👉सऊदी अरब के इस फैसले के बाद पूरे विश्व पर मंडरा रहा तेल का संकट, जानिए अब क्या होगा…

मुंबई इंडियंस के फैन कुमार ने इस सीजन में डिजिटल पर स्विच किया और वह अपने उस फैसले से खुश हैं ,क्योंकि उन्हें एक कार इनाम में मिली। उन्होंने कहा कि, पहले मैं मैच टीवी पर देखता था, लेकिन डिजिटल पर देखना एक नया अनुभव है, कैमरे के अलग-अलग एंगल से मैच देखना वास्तव में आनंददायक हैं।

जीतो धन धना धन का उद्देश्य जिओ सिनेमा पर टाटा आईपीएल देखने के दौरान दर्शकों के अनुभव को परम्परागत प्लेटफॉर्म के मुकाबले और भी बेहतरीन बनना है। प्रतियोगिता में दर्शकों को स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ स्पीकर, ब्लूटूथ नेकबैंड और वायरलेस इयरफ़ोन जैसे और भी कई पुरस्कारों के साथ-साथ हर मैच में एक कार जीतने का मौका भी मिलता है।

दर्शकों को अपने फोन को पोर्ट्रेट मोड में रखना होता है। स्क्रीन के नीचे एक चैट बॉक्स खुलता है, जहां हर ओवर से पहले एक प्रश्न चार विकल्पों के साथ दिखाई देता है। मैच के दौरान सबसे ज़्यादा सही जवाब देने वाले दर्शकों के पास कार जीतने का मौका होता है।

दर्शक जिओ सिनेमा को अपने फ़ोन (आईओएस और एंड्रॉइड) पर डाउनलोड करके अपने पसंदीदा खेल देखना जारी रख सकते हैं। लेटेस्ट अपडेट, मुख्य समाचारों, स्कोर जानने के लिए और वीडियो देखनें के लिए, फैंस स्पोर्ट्स 18 को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर और जिओ सिनेमा को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर फॉलो कर सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...