Breaking News

J-K: कुलगाम में 5 बंगाली मजदूरों की हत्या के बाद एक्शन में सेना, बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार रात कुछ अज्ञात हमलावरों ने पांच गैर-कश्मीरी मजदूरों की हत्या कर दी। इसके बाद अब सेना ऐक्शन में है। सैनिकों ने आतंकियों की तलाश में बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। आतंकियों की तलाशी के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। सुरक्षाबल जगह-जगह आतंकियों को पकड़ने के लिए जाल बिछा रहे हैं।

मंगलवार रात कुलगाम के काटरोसू इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने गैर-कश्मीरी मजदूरों के एक समूह पर गोलियां चलाईं जिसमें छह मजदूरों को गोलियां लगीं और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पांच मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। मारे गए मजदूरों के नाम कमालुद्दीन, मुरसालिम, रोफिक, नोमुद्दीन और रफीकुल है। घायल शख्स का नाम जोहिरुद्दीन है। घायल मजदूर का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के कुत्रुसा गांव में मजदूरों पर गोलीबारी की, इस फायरिंग में पांच मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मुर्शिदाबाद के सागरदिधी थाने के बोखारा बाहलनगर गांव के रहने वाले इन मजदूरों को आतंकियों ने पहले किडनैप कर लिया फिर इनकी हत्या कर दी। ये मजदूर कश्मीर के कुलगाम में राजमिस्त्री का काम करते थे।

सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पांच गैर-कश्मीरी मजदूरों की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए इस घटना की कड़ी आलोचना की है। बनर्जी ने ट्वीट करके कहा है कि इस घटना में मुर्शिदाबाद के पांच लोग मारे गए हैं। इन नृशंस हत्याओं से हम बहुत ही दुखी और स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने शब्दों से मृतकों के परिजनों के दुख को कम नहीं कर सकते, दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद की जाएगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मतदान न हो लू से प्रभावित, टास्क फोर्स रखेगी नजर, रोज जारी होगा पूर्वानुमान

नई दिल्ली:  देश के कुछ हिस्सों में सामान्य से अधिक तापमान और लू चलने के ...