Breaking News

इंदिरा जयसिंह पर भड़कीं कंगना, कहा- ऐसी औरतों की कोख से पैदा होते हैं बलात्कारी

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगी हुई हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना ने पंगा ले लिया है जोकि अब चर्चा का विषय बन गया है।

जी हां, कंगना ने अब वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह को घेरे में ले लिया है। दरअसल, कुछ दिन पहले इंदिरा ने निर्भया की मां आशा देवी से अपील की थी कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए।

इसी बात को लेकर कंगना ने इंदिरा जयसिंह को खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं। ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए।

आपको बता दें कि निर्भया की मां आशा देवी भी जयसिंह के इस बयान पर भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि ‘जयसिंह की हिम्मत कैसे हुई ये बात मुझसे कहने की। वैसे तो वो सुप्रीम कोर्ट में कितनी बार मेरे से मिली हैं लेकिन कभी गलती से भी हाल चाल नहीं पूछा। वहीं अब वो मुझसे दोषियों के हक में बोल रही हैं। ये वही लोग हैं जो बलात्कारियों को सपोर्ट कर अपनी रोजी रोटी चलाते हैं, इसलिए पीड़ितों को इंसाफ नहीं मिलता है।’

कंगना ने निर्भया केस पर भी बात करते हुए कहा कि ‘ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए। उनको वहां फांसी पर लटका देना चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि क्या होता है रेप करना और क्या उसकी सजा होती है। इतने सालों से निर्भया के मां और बाप उस दर्द को सह रहे हैं क्या उनकी हालत हो रही है। हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट, कहां कहां जाएंगे ये लोग… मतलब कैसा समाज है ये? ऐसे लोगों को क्यों चुपचाप मार देना चाहिए ? उन लोगों को सब के सामने चौराहे पर मारना चाहिए।

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...