Breaking News

हॉट लुक में नजर आईं करिश्मा तन्ना, देख फैंस को लगा करंट

करिश्मा तन्ना हाल ही में कश्मीर वेकेशन पर रहीं और इस शानदार हॉलीडे की झलक ये हसीना लगातार फैंस को दिखा रही हैं. अब तक बर्फ से खेलती करिश्मा को आपने देखा…सर्द वादियों में पति वरुण बंगेरा संग रोमांटिक होती करिश्मा तन्ना को आपने देखा.

धनिया का पानी पीने से मिलता है ये लाभ

करिश्मा तन्ना

अपने हॉट लुक्स से करिश्मा तन्ना ने पारा इस कदर बढ़ाया कि सर्द वादियों में भी लोगों को गर्मी का अहसास होने लगा. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब करिश्मा ने यूं मोनोकिनी या बिकिनी में हुस्न के जलवे दिखाए हों बल्कि करिश्मा टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं.

करिश्मा को इंडस्ट्री में 2 दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है. टेलिविजन में खूब नाम कमाने के बाद हसीना ने एक आध फिल्मों में भी काम किया और अब वो ओटीटी पर डेब्यू कर चुकी हैं. बीते साल उन्हें मल्टी स्टारर वेब सीरीज Hush-Hush में देखा गया था.

बीते साल शादी के बंधन में बंधीं करिश्मा तन्ना फिलहाल कश्मीर की बर्फबारी का मजा लेने और पति वरुण बंगेरा संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने वहां पहुंची हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं लिहाजा अपने वेकेशन फोटो भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की.

लेकिन इतने ठंडे मौसम में बिकिनी पहने करिश्मा को देख फैंस को गर्मी लग गई. जी हां…करिश्मा ने अपने इस वेकेशन की कुछ और फोटो शेयर की हैं जिनमें वो बिकनी पहले पूल किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं शीशे के उस पार कुछ दिख रहा है तो सिर्फ बर्फ की सफेद चादर.

About News Room lko

Check Also

स्वास्थ्य समस्याओं के बीच कोर्ट में पेश होंगे हार्वे विंस्टीन, फिर होगा आरोपों से आमना-सामना

कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बावजूद, हॉलीवुड के मशहूर निर्माता हार्वे विंस्टीन के आज ...