Breaking News

केल्विनेटर ने भारत में होम अप्लाइअन्स की रेंज “रेडी फोर एनीथिंग'” पेश किया

मुंबई। होम अप्लाइअन्स में एक विश्वस्तरीय नाम, केल्विनेटर और विश्वास, गुणवत्ता, लंबी उम्र और प्रदर्शन की पहचान वाला एक ब्रांड है, उसने भारत में होम अप्लाइअन्स की एक व्यापक रेंज पेश की है, जिसमें एयर-कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन और छोटे अप्लाइअन्स सामान शामिल हैं। ये उत्पाद हर ग्राहक की ज़रूरत को पूरा करने के लिए नियमित और प्रीमियम दोनों श्रेणियों में उपलब्ध हैं।

ब्रांड की टैगलाइन “रेडी फोर एनीथिंग'” के अनुरूप, केल्विनेटर के अप्लाइअन्सो को मजबूती और विश्वसनीयता के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें भारतीय ग्राहकों की सबसे पहली पसंद होना और अहम होने जैसे गुण होते हैं। इन उत्पादों को आधुनिक और भारतीय घरों के उपयोग के पैटर्न को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

केल्विनेटर विश्व स्तर पर उत्पादों की अभिनवता में अपनी विशेषज्ञता के लिए जानी जाती है। अप्लाइअन्स सामानों की नई रेंज किफायती कीमतों पर जानकर भारतीय ग्राहक को अद्वितीय और नवीन सुविधायें प्रदान करती है।

 कुछ खास प्रस्तुतियों की एक झलक:

• केल्विनेटर डायरेक्ट कूल-भारत का पहला सिंगल-डोर फ्रिज है, जिसमें फ्रंट वॉटर डिस्पेंसर है।
• ज़्यादा से ज़्यादा सामान रखने की क्षमता के साथ प्रीमियम साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर।
• 960 घंटे नॉन-स्टॉप कूलिंग के लिए जाँचे-परखे गए एसी।


• फ्रंट-लोड वाशिंग मशीन अद्वितीय “एड गारमेंट” विशेषता के साथ जो इस्तेमाल करने वालों को वाश साइकिल के बीच में कपड़ों डालना संभव बना देता है।
• 5 सितारा सेमी-ऑटोमैटिक मशीन-ग्राहकों को बिजली और पानी की खपत को बचाने में सक्षम बनाता है।

केल्विनेटर के अप्लाइअन्स सामान देश भर में फैले एक ज़बरदस्त वितरण नेटवर्क, पास के स्टोर्स, बड़े फॉर्मेट स्टोर और आधुनिक रिटेल आउटलेट्स के ज़रिए उपलब्ध हैं। उपभोक्ता अपने निकटतम इलेक्ट्रॉनिक स्टोर या प्रमुख रीटेल विक्रेताओं की वेबसाइटों पर जाकर केल्विनेटर उत्पादों की खरीदारी कर सकते हैं। त्योहारों के मौसम में, ग्राहक चुनिंदा बैंकों से आकर्षक कैशबैक और हर खरीदारी पर लकी ड्रा सहित आकर्षक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

इंस्टॉलेशन और सर्विस सपोर्ट के लिए उपभोक्ताओं के पास केल्विनेटर का व्यापक सर्विस नेटवर्क तक पहुँच मिलती है, जो 187 सर्विस सेंटर्स के साथ 150 से अधिक जगहों पर फैला हुआ है, और 365 दिन काम करता है।

About Samar Saleel

Check Also

जीईएम पर चालू वित्त वर्ष में अभी तक खरीद चार लाख करोड़ रुपये के पार, सरकार ने दी जानकारी

देश के विभिन्न मंत्रालयों और विभागों की अधिक खरीद गतिविधियों से चालू वित्त वर्ष में ...