Breaking News

विधानसभा उप चुनाव में सभी दसों सीटें जीतेंगे- केशव प्रसाद मौर्य

• आईटीआई में आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लाइव प्रसारण में शामिल हुए उपमुख्यमंत्री

अयोध्या। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान बेनीगंज के सभागार पीएम विश्वकर्मा योजना की एक वर्ष पूर्ण होने पर वर्धा महाराष्ट्र में पीएम नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में आयोजित समारोह के सीधे प्रसारण में शामिल होने आए सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उपचुनाव में सभी दस सीटें जीतेंगे।

तिरुपति बालाजी के प्रसाद में चर्बी वाले विवाद पर काशी में नाराजगी, संत बोले- ये धार्मिक अपराध

संगठन तथा सरकार में पूरा तालमेल है विरोधियों को दृष्टिदोष होगा जो ऐसा दिख रहा है। 2027 में 2017 को दोहराएंगे। झूठ बोल कर व गुमराह करके 2024 के लोकसभा चुनाव में कुछ सीटें जीत ली। लेकिन हमने अपनी कमियों को खोज लिया है।

विधानसभा उप चुनाव में सभी दसों सीटें जीतेंगे- केशव प्रसाद मौर्य

उन्होंने कहा कि गर्व का विषय है भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में आयोजित कार्यक्रम में सहभागी बन रहा हूं। समाज के हर वर्ग का बच्चा जो कुछ करना चाहता है। वह प्रशिक्षण, टूलकिट व प्रमाण पत्र के आधार पर बैंक से ऋण प्राप्त कर सकता है। प्रधानमंत्री का एक ही लक्ष्य है, जब तक गरीब अमीर नहीं बनेगा, तब तक भारत दुनिया में नम्बर एक नहीं बनेगा। उनका लक्ष्य गरीब को अमीर बनाना है व उनके जीवन में खुशहाली लाना है।

कमला हैरिस को हॉलीवुड से मिल रहा एकतरफा समर्थन, ओपेरा शो में गन कल्चर को लेकर दिया बड़ा बयान

कार्यक्रम में 25 लाभार्थियों को प्रतीकात्मक प्रमाण पत्र एवं 5 लाभार्थियों को पीएम विश्वकर्मा योजना के अर्न्तगत चेक प्रदान किया गया। इस अवसर पर विधायक रामचन्द्र यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह, जिलाध्यक्ष संजीव सिंह की उपस्थित रहे। कार्यक्रम में लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से पीएम के भाषण को लाइव सुना गया।

विधानसभा उप चुनाव में सभी दसों सीटें जीतेंगे- केशव प्रसाद मौर्य

पीएम विश्वकर्मा योजना के अर्न्तगत विगत एक वर्ष में आईटीआई अयोध्या से 1614 लोगों को कुल 9 सेक्टर में प्रशिक्षण प्रदान किया गया। उपमुख्यमंत्री ने लाभार्थियों द्वारा बनाये गये मॉडल प्रदर्शनी को देखा।

यूपी के मंत्री बोले- मुजफ्फरनगर के दंगाइयों को सीएम आवास में बुलाकर सम्मानित करते थे अखिलेश

Please also watch this video

मौके पर मुख्य विकास अधिकारी, प्रधानाचार्य आईटीआई मयंक मणि शुक्ला, संयुक्त निदेशक आर के मिश्र, प्रधानाचार्य सोहावल धनंजय त्रिपाठी, सहायक निदेशक आरडीएसडीई शुभम शंकर, कौशल विकास एवं आई टी आई स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू जिनालय में महावीर स्वामी संग सभी भगवंतों को चढ़ाए गए स्वर्ण छत्र

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के जिनालय में क्षमावाणी पर्व पर कुलाधिपति परिवार की मौजूदगी में ...