Breaking News

हत्यारा भाई गिरफ्तार, भेजा गया जेल

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में बीती रात्रि पानी भरने के मामूली विवाद में छोटे भाई की हत्या करने वाले नशेबाज बड़े भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीती रात्रि करीब आठ बजे थाना क्षेत्र के गांव कटरा रूपपुर में सनोज कुमार सरकारी हैण्ड पम्प पर नहा रहा था उसी समय उसका छोटा भाई प्रमेश कुमार (30) पुत्र उमेश कुमार वहां पर पीने के लिए पानी लेने गया और बड़े भाई से बाल्टी हटाने को कहा तो उसने बाल्टी हटाने से मना कर दिया जिसको लेकर दोनों भाइयों के बीच विवाद हो गया जो इतना बढ़ गया कि सनोज घर से एक नोकदार सरिया उठा लाया और उसे प्रमेश के पेट में घोंप दिया जिससे उसकी हालत मरणासन्न हो गयी, परिजन आनन-फानन उसे उपचार हेतु बिधूना अस्पताल ला रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई थी। उधर घटना के बाद सनोज मौके से फरार हो गया था।

उन्होंने बताया कि जिस पर प्रमेश के छोटे भाई अनुज कुमार ने अपने बड़े भाई सनोज कुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के बाद पुलिस ने टीम बनाकर मौके से फरार हत्यारे भाई की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भिखरा तिराहे के पास से सनोज को गिरफ्तार कर लिया तथा उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त आला कतल (नुकीली सरिया) भी बरामद कर ली है। बताया कि चिकित्सकीय परीक्षण के बाद सनोज को जेल भेज दिया गया है। ग्रामीणों के अनुसार सनोज की नशेबाजी के कारण उसकी पत्नी बच्चों को लेकर अपने मायके में रह रही है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...