Breaking News

कुंडा विधायक राजा भैया ने खरीदी नई रेंज रोवर कार, तेजी से वायरल हो रही फोटो

यूपी के बाहुबली प्रतापगढ़ कुंडा विधायक और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया अपने शौक को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। राजा भैया के लग्जरी गाड़ियों के बेड़े में अब एक और नई रेंज रोवर शामिल हो गई है। दरअसल एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें राजा भैया अपने बेटे के साथ नई रेंज रोवर गाड़ी की चाबी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

👉यूपी-बिहार वाले हो जाएं सावधान, जारी हुआ भारी बारिश का अलर्ट

कुंडा विधायक राजा भैया ने खरीदी नई रेंज रोवर कार

आपको बता दें कि राजा भैया उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ स्थित कुंडा से लगातार सातवीं बार निर्दलीय विधायक हैं। वह 1993 से लगातार विधायक हैं। वह यूपी सरकार में जेल और खाद्य मंत्री भी रह चुके हैं। अभी की बात करें तो राजा भैया जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष हैं। राजा भैया बीते दिनों से काफी चर्चा में दरअसल राजा भैया अपनी पत्नी भान भी सिंह से तलाक चाहते हैं। इसको लेकर दिल्ली की कोर्ट में राजा भैया ने तलाक के लिए अर्जी भी दे रखी है।

यही नहीं जनसत्ता लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ विजय सिंह राजावत ने अपने टि्वटर हैंडल ट्वीट कर राजा भैया को रेंज रोवर गाड़ी खरीदने की बधाई देते हुए एक तस्वीर भी शेयर की। ट्वीट के अनुसार, राजा भैया ने जिस मॉडल की रेंज रोवर खरीदी है उसका नाम ऑटोबायोग्राफी है।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...